प्रयागराज में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या

घटना सोरांव थाना इलाके के लाल सरांय गांव की है. यहां रहने वाले तकरीबन 45 के नागेंद्र भूषण तिवारी पेशे से किसान थे. नागेंद्र रात को पत्नी मनोरमा और तीनों बच्चों के साथ घर की छत पर सोये हुए थे.

News18Hindi
Updated: June 8, 2019, 1:04 PM IST
प्रयागराज में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या
मौके पर पुलिस अधिकारी
News18Hindi
Updated: June 8, 2019, 1:04 PM IST
यूपी के प्रयागराज में शनिवार को डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. जानकारी के मुताबिक घर की छत पर सो रहे पति-पत्नी की ईंट-पत्थरों से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. मौत के घाट उतारे गए दंपत्ति के साथ ही उनके तीन बच्चे भी सोए हुए थे, लेकिन हमलावरों ने उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाया. घर का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है.

परिजनों की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर गांव के ही तीन लोगों पर पुरानी रंजिश के कारण हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. डबल मर्डर की यह वारदात फिलहाल मिस्ट्री बनी हुई है, जिसे सुलझाना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है. वारदात के बाद मौके पर पहुंचे एसपी गंगापार नागेन्द्र सिंह का कहना है कि इस मामले में लूट और रंजिश के साथ ही कई दूसरे एंगल पर भी छानबीन की जाएगी.

पीड़ित परिजन
रोते बिलखते परिजन


घटना सोरांव थाना इलाके के लाल सरांय गांव की है. यहां रहने वाले तकरीबन 45 के नागेंद्र भूषण तिवारी पेशे से किसान थे. नागेंद्र रात को पत्नी मनोरमा और तीनों बच्चों के साथ घर की छत पर सोये हुए थे. बच्चे दो साल, चार साल और सात साल की उम्र के थे. नागेंद्र और मनोरमा अलग-अलग चारपाइयों पर किनारे की तरफ लेटे थे, जबकि तीनों बच्चे बीच में दो चारपाइयों पर सोए हुए थे.

सुबह बच्चों की जब आंख खुली तो माता -पिता की खून से लथपथ लाश देखकर उनकी चीख निकल पड़ी. कुछ ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंची. छत पर ही धारदार हथियार और खून सने ईंट-पत्थर पड़े हुए थे. घर का दरवाजा व आलमारी टूटी हुई थी और सारे सामान बिखरे पड़े हुए थे. हालांकि मौत के घाट उतारी गई मनोरमा के शरीर का मंगलसूत्र और दूसरे गहने मौजूद थे.

बच्चों को न तो कोई नुकसान पहुंचाया गया था और न ही उन्हें देर रात किसी वक्त हुई वारदात के बारे में जानकारी मिली. मौके पर पुलिस के तमाम अफसर भी पहुंचे लेकिन हत्यारों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका. वहीं पुलिस के अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:
अलीगढ़ मर्डर: साजिश में शामिल तीसरा आरोपी मेंहदी हसन गिरफ्तार

सीएम योगी जल्द करेंगे दो नए OSD की तैनाती, इन नामों पर लग सकती है मुहर

अलीगढ़ मर्डर: साध्वी प्राची बोलीं- दोषियों को पेट्रोल डालकर सड़कों पर जिंदा जलाया जाए

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...