Assembly Banner 2021

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के हॉस्टल से बरामद हुई हथियारों की खेप, 2 इनामी गिरफ्तार

इनामी बदमाशों की फोटो

इनामी बदमाशों की फोटो

सीओ-4 आलोक मिश्रा के मुताबिक पकड़े गए 20 हजार के इनामी आकाश सिंह और भाष्कर पर बीजेपी नेता के घर पर की गई फायरिंग व बमबाजी में शामिल होने का भी आरोप है.

  • Share this:
इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के ताराचंद हॉस्टल से पुलिस ने गुरुवार देर रात दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. वहीं हॉस्टल में तलाशी के दौरान अवैध हथियार और बारूद बरामद किये हैं. पुलिस द्वारा की गई छापेमारी में हॉस्टल से साढ़े चार किलो से ज्यादा बारूद, एल्मुनियम पाउडर, कई देसी बम, गिट्टियां, एक पिस्टल, दो मैगजीन, दो कारतूस और छह खोखे बरामद किये हैं.

सीओ-4 आलोक मिश्रा के मुताबिक पकड़े गए 20 हजार के इनामी आकाश सिंह और भाष्कर पर  बीजेपी नेता के घर पर की गई फायरिंग व बमबाजी में शामिल होने का भी आरोप है. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आकाश और भाष्कर से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि आखिर यह हथियार किस मकसद से यहां इकट्ठे किये गए थे.

बता दें कि प्रयागराज में बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजू शुक्ला के घर आधी रात को अज्ञात बदमाशों द्वारा फायरिंग-बमबाजी और तोड़फोड़ किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया था. अज्ञात हमलावरों की यह करतूत घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. राहत की बात यह रही कि इस हमले में किसी को चोट नहीं आई है.



बरामद हथियार

पकड़ा गया बीस हजार रुपये का इनामी लगभग डेढ़ साल पहले ताराचंद  सीओ ने बताया कि पकड़ा गया इनामी बदमाश  ताराचंद हॉस्टल के बाहर बसपा नेता की हत्या को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहा था. पुलिस के मुताबिक अक्सर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के बाद शातिर बदमाश हॉस्टल में पनाह ले लेते हैं. सी  के मुताबिक लगातार हॉस्टलों की चेकिंग की जाती रहेगी तो अवैध छात्रों के साथ ही अपराधी हॉस्टल में शरण नहीं ले सकेंगे.

ये भी पढ़ें:

मेरठ: बाइक सवार दो युवकों ने महिला पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

#Metoo में फंसे बीएचयू के सीनियर प्रोफेसर, शोध छात्रा ने दर्ज कराया केस

ये 2 पुलिस अधिकारी रखेंगे VHP के कार्यक्रम पर पैनी नजर, अयोध्या रवाना

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज