लव मैरिज मामला: HC में पेश होंगे साक्षी और अजितेश, लगाई है सुरक्षा की गुहार

साक्षी मिश्रा ने इलाहाबाद हाई कोर्ट में याचिका दायर कर खुद और पति के लिए सुरक्षा की मांग की है. उत्‍तर प्रदेश पुलिस दोनों को लेकर रविवार को ही इलाहाबाद रवाना हो गई थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2019, 8:20 AM IST
लव मैरिज मामला: HC में पेश होंगे साक्षी और अजितेश, लगाई है सुरक्षा की गुहार
साक्षी और अजीतेश आज होंगे कोर्ट में पेश
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2019, 8:20 AM IST
इंटरकास्ट मैरिज करने वाली बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी और उसके पति अजितेश सोमवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट में पेश हो सकते हैं. साक्षी ने कोर्ट में एक याचिका दाखिल कर अपने और अपने पति की सुरक्षा की गुहार लगाई थी. पिछले गुरुवार को साक्षी के कोर्ट में पेश न हो पाने वजह से सुनवाई 15 जुलाई तक के लिए टाल दी गई थी.

जस्टिस सिद्धार्थ वर्मा की पीठ इस मामले की सुनवाई करेगी. याचिका में राज्य सरकार, एसएसपी (बरेली), एसओ कैंट (बरेली) और पिता विधायक राजेश मिश्रा को पक्षकार बनाया गया है. याचिका में साक्षी मिश्रा ने पिता, भाई और परिवार के अन्‍य सदस्यों से जान का खतरा बताया है. साथ ही सुरक्षा मुहैया कराने की अपील की है.

रविवार को मिली पुलिस सुरक्षा
इससे पहले रविवार को साक्षी मिश्रा और उसके पति अजितेश को आखिरकार पुलिस सुरक्षा मिल गई. यूपी पुलिस ने दिल्ली के गीता कॉलोनी से साक्षी, अजितेश, अजितेश के मामा, भाई और पिता से मुलाकात की थी. इसके बाद यूपी पुलिस साक्षी, अजितेश और उनके रिश्‍तेदारों को अपनी सुरक्षा में लेकर इलाहाबाद रवाना हो गई.

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा


साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार ने अपना फेसबुक अकाउंट भी डिलीट कर दिया है. साक्षी से शादी करने से पहले अजितेश ने फेसबुक पर हथियारों के साथ कुछ फोटो पोस्ट की थी. मामले का खुलासा होने के बाद अजितेश ने रविवार को अपना फेसबुक अकाउंट बंद कर दिया. हालांकि, हथियारों के साथ अजितेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

लव स्टोरी में ट्विस्ट
Loading...

इससे पहले साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार की दूसरी लड़की से सगाई की तस्वीर वायरल हो रही थी. अजितेश कुमार की सगाई भोपाल की एक लड़की से पहले ही हो चुकी है. शादी के लिए 9 दिसंबर की तारीख तय थी. शादी की सारी तैयारियां भी हो गई थीं. लड़की के पिता का कहना है कि उन्होंने इस सगाई में सात लाख रुपये से ज्यादा रकम खर्च की गई थी. समाज में सगाई टूटने से बदनामी भी काफी हुई. उसकी भरपाई कौन करेगा?.

पापा मुझे माफ करना

साक्षी मिश्रा ने दलित युवक से शादी करने के बाद न्यूज 18 से खास बातचीत में कहा था कि उन्‍होंने गलती तो की है, लेकिन ऐसे हालात हो गए थे कि उन्‍हें ऐसा करना पड़ा. साक्षी ने पापा राजेश मिश्रा से माफी भी मांगी. बता दें कि साक्षी ने अजितेश कुमार से 4 जुलाई को प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में लव मैरिज की है. इससे पहले, साक्षी मिश्रा ने कहा था कि उनके पापा उन्‍हें फेसबुक चलाने से भी मना करते थे.


ये भी पढ़ें -

NEWS18 Exclusive: साक्षी मिश्रा बोलीं- फेसबुक तक चलाने से मना करते थे पापा

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा IAS लड़के से करवाना चाहते थे बेटी साक्षी की शादी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2019, 8:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...