केशव मौर्य के निशाने पर अखिलेश यादव, कहा- योगी सरकार के अच्छे काम से होती है बेचैनी

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर साधा निशाना (फाइल फोटो)
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) का कहना है कि अखिलेश (Akhilesh Yadav) को अपनी सरकार के अधूरे कामों को भी याद करना चाहिए. अखिलेश को लगता है कि वह अब भी सीएम हैं, लेकिन उनको याद रखना चाहिए कि जनता उन्हें कुर्सी से हटा चुकी है और जनता ने बीजेपी को प्रचंड जनादेश दिया है.

  • Share this:
प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने दीपावली (Diwali 2020) की बधाई देने के बहाने सपा मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि यूपी सरकार जब भी अच्छा काम करती हैं, अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) बेचैन हो जाते हैं. न जाने सरकार के काम देखकर उन्हें बौखलाहट और बेचैनी क्यों होने लगती है. डिप्टी सीएम ने कहा कि अखिलेश यादव दावा करते हैं कि जिस लोकभावन में सीएम और सरकार के दूसरे लोग कामकाज करते हैं, उसे उनकी सरकार ने बनवाया था. लेकिन अखिलेश को यह समझना चाहिए कि हर सरकार विकास के कुछ काम ज़रूर करती है.

केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि अखिलेश को अपनी सरकार के अधूरे कामों को भी याद करना चाहिए. उन्होंने कहा है कि हमारी सरकार विकास के मामले में राजनीति नहीं करती. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा है कि अखिलेश को लगता है कि वह अब भी सीएम हैं, लेकिन उनको याद रखना चाहिए कि जनता उन्हें कुर्सी से हटा चुकी है और जनता ने बीजेपी को प्रचंड जनादेश दिया है. केशव ने कहा है कि उन्होंने ट्वीट और बयान के ज़रिए अखिलेश यादव को बधाई भी दिया है और सियासी आइना भी दिखाया है. डिप्टी सीएम प्रयागराज के श्रृंगवेरपुर धाम में में दीपोत्सव और तीन दिवसीय महोत्सव का उद्घाटन करने पहुंचे थे





अयोध्या में दीपोत्सव शुरू



राम की नगरी अयोध्या में भव्य दीपोत्सव (Ayodhya Deepotsav 2020) का आयोजन हो रहा है. रामायण के 11 प्रसंगों पर आधारित झांकिया निकलेंगी, जो साकेत महाविद्यालय से राम कथा पार्क तक जाएंगी. इस भव्य दीपोत्सव में शामिल होने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) भी अयोध्या पहुंचे. रामलला के सामने दीपक जलाकर सीएम योगी ने दीपोत्सव का शुभारंभ किया. सीएम योगी के साथ राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी अयोध्या पहुंचीं.
ये भी पढ़ें: Ayodhya Deepotsav 2020: गवर्नर आनंदीबेन के साथ अयोध्या पहुंचे सीएम योगी, रामजन्मभूमि स्थल पर की पूजा, देखें VIDEO

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने अयोध्या में रामजन्मभूमि स्थल पर पूजा की. अयोध्या में दीपोत्सव कार्यक्रम के​ लिए राम की पैड़ी को रंगोली और दीयों से सजाया गया है. दीपोत्सव में 5.51 लाख दीये जलाए जाएंगे, दीयों की गिनती के लिए घाट पर वालंटियर भी लगाए गए हैं. बता दें रघुनंदन के स्‍वागत को अयोध्‍या में संस्‍कृतियों की सतरंगी छटा बिखरेगी. गुजरात से लेकर बुंदेलखंड तक 7 अनूठी संस्‍कृतियों के दर्शन सरयू तट पर एक साथ होंगे. योगी सरकार ने दीपोत्‍सव को खास बनाने के लिए गुजरात, महाराष्‍ट्र, आंध्र प्रदेश, राजस्‍थान, उत्‍तराखण्‍ड, ब्रज और बुंदेलखंड के लोक कलाकारों के साथ ही स्‍थानीय कलाकारों को भी अयोध्‍या आमंत्रित किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज