Home /News /uttar-pradesh /

keshav prasad maurya statement prayagraj kumbh 2025 grander than 2019 nodelsp

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान: 2019 से भी दिव्य और भव्य होगा प्रयागराज कुंभ 2025

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि प्रयागराज का 2025 का कुंभ 2019 से भी दिव्य और भव्य होगा.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि प्रयागराज का 2025 का कुंभ 2019 से भी दिव्य और भव्य होगा.

Yogi Sarkar 100 Days: योगी सरकार अपने दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे करने जा रही है. इसको लेकर विपक्ष के सवालों पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने योगी सरकार की उपलब्धियां बताईं. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि प्रयागराज का 2025 का कुंभ 2019 से भी दिव्य और भव्य होगा. वहीं योगी पार्ट टू में लगातार बुलडोजर की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. योगी सरकार अपने दूसरे कार्यकाल के 100 दिन जल्द पूरे करने जा रही है. योगी सरकार जहां अपने 100 दिन के कार्यकाल को उपलब्धियों भरा बता रही है, तो वहीं विपक्ष योगी सरकार पर पूरी तरह से हमलावर है. विपक्ष सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार दे रहा है. योगी सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि बीजेपी सरकार के 100 दिन नए कार्यकाल के और 5 साल पिछले कार्यकाल के जनता के लिए समर्पित रहे हैं. प्रदेश के लिए समर्पित रहे हैं.

उन्होंने कहा है कि हम प्रयाग की धरती पर खड़े हैं और सरकार का यह कार्यकाल प्रयागराज के लिए भी समर्पित रहा है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि प्रयागराज का 2025 का कुंभ 2019 से भी दिव्य और भव्य होगा. वहीं योगी पार्ट टू में लगातार बुलडोजर की कार्रवाई को लेकर कहा है कि जो अवैध कब्जे हैं जो गलत लोग हैं और जिन्होंने सरकारी जमीनों पर कब्जा किया है उनके खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि बुलडोजर किसी आम आदमी के खिलाफ नहीं चल रहा है.

कांग्रेस ने बाताया 100 दिन के काम को विफल

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राजस्थान से राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने योगी सरकार के 100 दिन और पिछले कार्यकाल के 5 साल को पूरी तरह से विफल करा दिया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि बीजेपी जनता से किए वायदे पूरे नहीं कर पाई है. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी और महंगाई का वायदा जहां बीजेपी सरकार पूरी नहीं कर पाई है, वहीं प्रदेश में शिक्षा और चिकित्सा के स्तर में भी कोई सुधार नहीं हुआ है. कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया है कि बीजेपी सरकार में धर्म और जाति के नाम पर संघर्ष तेज हुआ है. उसे रोकने में भी बीजेपी सरकार पूरी तरह विफल रही है. कांग्रेस नेता ने कहा है कि धर्म और जाति के नाम पर जो संघर्ष हो रहा है, लोकतंत्र के लिए यह कतई शुभ लक्षण नहीं है.

Tags: Keshav prasad maurya, Prayagraj News, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर