होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /विधान परिषद चुनाव: BJP प्रत्याशी डॉ. केपी श्रीवास्तव ने किया नामांकन, जीत को लेकर किया बड़ा दावा

विधान परिषद चुनाव: BJP प्रत्याशी डॉ. केपी श्रीवास्तव ने किया नामांकन, जीत को लेकर किया बड़ा दावा

डॉ. केपी श्रीवास्तव ने इस सीट पर अपना मुकाबला सपा प्रत्याशी से ही बताया है.

डॉ. केपी श्रीवास्तव ने इस सीट पर अपना मुकाबला सपा प्रत्याशी से ही बताया है.

डॉ. केपी श्रीवास्तव (Dr. KP Srivastava) ने कहा कि देश और प्रदेश की जनता पीएम मोदी और सीएम योगी के साथ है. उन्होंने कहा ...अधिक पढ़ें

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव (Uttar Pradesh Legislative Council Election) के नामांकन के आखिरी दिन सोमवार को इलाहाबाद कौशांबी सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. केपी श्रीवास्तव (Dr. KP Srivastava) ने अपना नामांकन दाखिल (Nomination) किया. कलेक्ट्रेट में नामांकन दाखिल करने के बाद न्यूज 18 से एक्सक्लूसिव बातचीत में बीजेपी प्रत्याशी ने अपनी जीत का भी दावा किया. डॉ. केपी श्रीवास्तव ने कहा कि देश और प्रदेश की जनता पीएम मोदी और सीएम योगी के साथ है. उन्होंने कहा है कि स्थानीय निकाय के निर्वाचित प्रतिनिधियों द्वारा विधान परिषद सदस्य चुने जाने में भाजपा के बीडीसी ग्राम प्रधान और दूसरे चुने हुए जनप्रतिनिधियों की मदद से उन्हें निश्चित तौर पर जीत हासिल होगी.

उन्होंने कहा है कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता इस चुनाव में उनके साथ मजबूती से खड़ा है. उन्होंने कहा है कि यूपी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली प्रचंड जीत का भी निश्चित तौर पर एमएलसी चुनाव में पार्टी को फायदा मिलेगा. गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने दो दशक पूर्व प्रयागराज के मेयर रहे डॉक्टर केपी श्रीवास्तव को इलाहाबाद कौशांबी विधान परिषद सीट के लिए अपना प्रत्याशी घोषित किया है. इस सीट पर अब तक एक निर्दलीय प्रत्याशी और सपा के मौजूदा विधान परिषद सदस्य वासुदेव यादव ने नामांकन दाखिल किया है.

मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी मौजूद रहीं
डॉ. केपी श्रीवास्तव ने इस सीट पर अपना मुकाबला सपा प्रत्याशी से ही बताया है. लेकिन अपनी एक तरफा जीत का भी दावा किया है. बीजेपी प्रत्याशी के नामांकन के वक्त पार्टी के तमाम नेता उनके साथ मौजूद रहे. बीजेपी नेताओं में विधान परिषद सदस्य व प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. वीके सिंह, शहर उत्तरी विधायक हर्ष वर्धन बाजपेई, भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक अशोक बाजपेई, उपाध्यक्ष काशी प्रांत अवधेश गुप्ता, पार्षद पवन श्रीवास्तव और मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी मौजूद रहीं.

आपके शहर से (इलाहाबाद)

इलाहाबाद
इलाहाबाद

Tags: Allahabad news, BJP, Uttar pradesh news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें