चुनाव परिणाम का सबक, जीतना है तो कांग्रेस से 'दो गज की दूरी' है आवश्यक: सिद्धार्थनाथ सिंह

यूपी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह यूपी उपचुनावों और बिहार चुनाव में जीत के बाद
यूपी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह यूपी उपचुनावों और बिहार चुनाव में जीत के बाद

योगी सरकार के प्रवक्ता और सूबे के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि यूपी में हाथरस की घटना (Hathras Case) पर गुमराह करने वालों को जनता ने उपचुनाव में नकार दिया है. 2022 में एक बार फिर से यूपी में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार बनेगी.

  • Share this:
प्रयागराज. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Election) और यूपी में 7 सीटों पर हुए उपचुनाव (UP By-Election) में भाजपा (BJP) को मिली भारी जीत से उत्साहित योगी सरकार के प्रवक्ता और सूबे के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने ट्वीट कर कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि इन चुनावों से यह सबक भी मिलता है कि अगर चुनाव जीतना है तो कांग्रेस से दो गज की दूरी जरूरी है.

हाथरस की घटना पर गुमराह करने वालों को जनता ने नकारा

बिहार में राजद और कांग्रेस के महागठबंधन को लेकर भी सिद्धार्थ नाथ सिंह ने इशारों-इशारों में हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि यूपी में हाथरस की घटना पर भी जनता को गुमराह करने वालों को जनता ने उपचुनाव में नकार दिया है. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि 2022 में एक बार फिर से यूपी में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार बनेगी. बिहार के विधानसभा चुनाव और यूपी के उपचुनावों का एक बड़ा संदेश जाएगा.





सीएए, एनआरसी और किसान बिल पर भ्रमित करने वालों को जवाब

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि बिहार में चौथी बार एनडीए की सरकार बनने जा रही है. इस जीत से उन विपक्षियों भी को करारा जवाब मिला है जो सीएए, एनआरसी के साथ ही किसान सुधार बिल जैसे विषयों को लेकर जनता को भ्रमित कर रहे थे.



सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में जनता ही जवाब देती है और पीएम मोदी की लोकप्रियता आज भी बनी हुई है. उन्होंने कहा कि बिहार में 15 सालों की एन्टी इन्कमबैंसी के बावजूद सरकार बनने और यूपी में सात सीटों पर हुए उपचुनाव में छह सीटों पर भाजपा को मिली जीत से बड़ा संदेश गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज