अपना शहर चुनें

States

सड़क हादसे में सांसद के बेटे की दर्दनाक मौत, गाड़ी के परखच्चे उड़े

Photo : News18Hindi
Photo : News18Hindi

बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) से लोकसभा सांसद रामा किशोर सिंह के बेटे राजीव सिंह की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई.

  • Share this:
बिहार के वैशाली से लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) से लोकसभा सांसद रामा किशोर सिंह के बेटे राजीव सिंह की शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई. यह हादसा उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में हुआ. हादसे के वक्त राजीव सिंह हौंडा सिटी कार में सवार होकर पटना से हिमाचल प्रदेश जा रहे थे.

जानकारी के अनुसार, राजीव की कार सोरांव क्षेत्र में वनकट गांव के सामने हंडिया-कोखराज हाईवे पर ओवरटेक करते समय किसी गाड़ी से टकरा कर हाईवे से नीचे पलट गई. इसके चलते राजीव गंभीर रूप से घायल हो गए. गंभीर हालात में राजीव सिंह को इलाहाबाद स्थित एसआरएन अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ये हादसा शनिवार शाम करीब चार बजे हुआ. पुलिस ने इस हादसे की जानकारी राजीव के परिवार को दे दी है. बताया जा रहा है कि जानकारी मिलते ही सांसद रामा किशोर पटना से इलाहाबाद के लिए रवाना हो गए हैं. राजीव सिंह हिमाचल प्रदेश के खुड्डा में केनरा बैंक में पीओ के पद पर तैनात थे.



इलाहाबाद के सोरांव थाना अंतर्गत बनकट गांव के पास हाईवे पर यह एक्सीडेंट हुआ. हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार के परखच्चे ही उड़ गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज