Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    आगरा जेल में बंद बाहुबली MLA विजय मिश्रा को गैंगस्टर एक्ट की स्पेशल कोर्ट से बड़ी राहत

    भदोही के विधायक विजय मिश्रा (फाइल फोटो)
    भदोही के विधायक विजय मिश्रा (फाइल फोटो)

    प्रयागराज (Prayagraj) में गैंगस्टर एक्ट की विशेष अदालत के न्यायधीश संजय कुमार शुक्ल ने अपने आदेश में कहा है कि बगैर अदालत की अनुमति और मामले का निस्तारण हुए दोनों भवनों को ध्वस्त न किया जाये.

    • Share this:
    प्रयागराज. उत्तर प्रदेश की आगरा जेल (Agra Jail) में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) को गैंगस्टर एक्ट की विशेष कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. गैंगेस्टर एक्ट की विशेष अदालत ने विजय मिश्रा के 2 मकानों के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई पर फिलहाल अगले आदेशों तक रोक लगा दी है. माफिया विजय मिश्रा की पत्नी रामलली मिश्रा की अर्जी पर गैंगेस्टर एक्ट की विशेष कोर्ट ने ये आदेश दिया है.

    बिना कोर्ट की अनुमति के दोनों मकानों को न किया जाए ध्वस्त

    अर्जी में कहा गया है कि पूर्व में दोनों मकानों को सील करने का प्रकरण कोर्ट में विचाराधीन है. गैंगस्टर एक्ट की विशेष अदालत के न्यायधीश संजय कुमार शुक्ल ने अपने आदेश में कहा है कि बगैर अदालत की अनुमति और मामले का निस्तारण हुए दोनों भवनों को ध्वस्त न किया जाये. अदालत ने कहा है कि ऐसे में ध्वस्त करने की कार्रवाई हाईकोर्ट के आदेशों का भी उल्लंघन होगा.




    विजय मिश्रा की पत्नी ने दी ये अर्जी

    एडवोकेट एसए नसीम ने बताया कि विजय मिश्रा की पत्नी रामलली मिश्रा ने अपनी अर्जी में कहा है कि इस संपत्ति में विजय मिश्रा का कोई हक और कब्जा नहीं है और पूर्व में ही दोनों मकानों को गैंगेस्टर एक्ट के तहत गलत तरीके से सील किया जा चुका है. दोनों मकान न्यायालय के अधीन व उसी के कब्जे में हैं. लेकिन पीडीए दोनों मकानों को मानचित्र के विपरीत बताकर ध्वस्त करना चाहता है. गौरतलब है कि दोनों मकान प्रयागराज शहर के जार्जटाउन थाना क्षेत्र के अल्लापुर इलाके में स्थित हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज