राजूदास को मिला मंहत नरेंद्र गिरी का साथ, महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे से इस्तीफे की मांग
Allahabad News in Hindi

राजूदास को मिला मंहत नरेंद्र गिरी का साथ, महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे से इस्तीफे की मांग
महंत नरेन्द्र गिरी ने बड़ा बयान दिया है.

महंत नरेन्द्र गिरी (Mahant Narendra Giri) का कहना है कि जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर उद्धव सरकार ने कार्रवाई की है उससे लोगों का गुस्सा भड़क उठा है.

  • Share this:
प्रयागराज. अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी (Mahant Narendra Giri) ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को लेकर हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास के बयान पर प्रतिक्रिया दी है. महंत ने कहा है कि ये बयान उन्होंने आक्रोश में आकर जरूर दिया है, लेकिन उन्होंने महंत राजूदास के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि जिस तरह से पूरे देश के साधु-संतों में उद्धव ठाकरे को लेकर नाराजगी है उससे उनका धार्मिक स्थलों पर विरोध होना स्वाभाविक भी है. साधु संतों की सबसे बड़ी संस्था अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से इस्तीफा भी मांगा है.

महंत नरेन्द्र गिरी का कहा है कि महाराष्ट्र में कानून ब्यवस्था की स्थिति बेहद खराब हो चुकी है. उद्धव ठाकरे के पिता बाला साहेब ठाकरे हिन्दुत्व की रक्षा के लिए आजीवन संघर्ष करते रहे, लेकिन उद्धव ठाकरे सत्ता के लिए कांग्रेस की गोद में बैठ गए हैं. महंत नरेन्द्र गिरी कहा है कि उद्धव ठाकरे को सीएम का पद का मोह छोड़कर अपने पिता के बताये हुए सही मार्ग पर चलना चाहिए. उन्होंने कहा है कि उद्धव ठाकरे को अपनी गलती सुधारते हुए पुराने राजनीतिक गठबंधन में शामिल हो जाना चाहिए. महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा है कि किसी भी सनातन धर्म को मानने वाले किसी भी व्यक्ति को धार्मिक स्थल पर जाने से रोकना बिल्कुल उचित नहीं है और यह न्यायोचित भी नहीं है.

ये भी पढ़ें: कुशीनगर: गंडक नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत, लोगों ने 4 की बचाई जान 



सीएम उद्धव ठाकरे से नाराजगी
महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा कि पालघर में जूना अखाड़े के दो साधुओं की निर्ममता से हुई हत्या के बाद से ही संत समाज महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से नाराज है. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जिस तरह से कंगना रनौत के खिलाफ उद्धव सरकार ने कायरता पूर्ण कार्रवाई की है उससे लोगों का गुस्सा और भड़क उठा है. महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा कि कंगना रनौत देश की हिम्मत वाली बेटी हैं और उन्होंने साहस कर बॉलीवुड में फैले ड्रग माफिया और एक वर्ग विशेष के वर्चस्व के खिलाफ आवाज उठाई है. उनके प्रयासों से ही आज सुशांत सिंह की मौत के मामले में सीबीआई की जांच चल रही है और जल्द दोषी बेनकाब भी होंगे. इसलिए आज पूरा संत समाज देश की बेटी कंगना रनौत की लड़ाई में उनके साथ खड़ा है और सीएम उद्धव ठाकरे की कार्रवाई की निंदा कर रहा है. अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने पालघर में जूना अखाड़े के दो साधुओं की हुई निर्ममता से हत्या के मामले में भी सीबीआई जांच कराए जाने की मांग दोहराई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading