UP: फतेहपुर में युवक की बेरहमी से हत्या, पहचान मिटाने ईंट से कुचला चेहरा

पुलिस मामले की जांच कर रही है.
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर (Fatehpur) जिले में युवक की निर्मम तरीके से हत्या (Murder) कर दी गई है. शिनाख्त मिटाने के लिए हत्यारों ने उसके चेहरे को ईंट-पत्थर से कूंच दिया. 

  • Share this:
फ़तेहपुर. उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर (Fatehpur) जिले में युवक की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. युवक की बेरहमी से हत्या (Murder) करने के बाद उसकी शिनाख्त मिटाने के लिए हत्यारों ने उसके चेहरे को ईंट-पत्थर से कूंच दिया. घटना सदर कोतवाली इलाके के जिला अस्पताल के पास की है. राहगीरों की सूचना के बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई. पुलिस ने शव की शिनाख्त 30 वर्षीय शिबू निवासी खलील नगर मोहल्ले के रूप में किया है.

मृतक के परिवार वालो का आरोप है कि शमीम और मुस्ताक नाम के दो युवकों के साथ ही मृतक शिबू काम किया करता था. शुक्रवार की सुबह दोनों युवक उसे घर से बुलाकर अपने साथ लेकर गए थे. शनिवार की सुबह शिबू की लाश जिला अस्पताल के बाहर पड़ी मिली थी. आरोप है कि इन्हीं लोगो ने हत्या कर शव की पहचान मिटाने के लिए चेहरे को ईंट से बुरी तरह कूंच दिया. एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक के भाई के तहरीर के आधार पर दो आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

शव मिलने से इलाके में सनसनी



फ़तेहपुर में शनिवार की सुबह जिला अस्पताल के पास युवक की लाश पड़ी मिली. शव मिलने की खबर के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. हत्यारों ने शव की शिनाख्त मिटाने के लिए उसके चेहरे को ईंट से बुरी तरह से कूंच दिया था. सूचना के बाद सदर कोतवाली पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची. पुलिस ने घटना स्थल की बारीकी से जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
ये भी पढ़ें: Bihar Election Result 2020: RJD नेता मनोज झा ने कसा तंज, कहा- जनादेश नहीं होता तो नीतीश कुमार 40 सीट पर नहीं जाते

पुलिस ने शव की शिनाख्त 30 वर्षीय शिबू निवासी खलील नगर मोहल्ले की रूप में किया. मृतक के परिवार वालो ने बताया कि वह शमीम और मुस्ताक नाम के दो युवकों के साथ काफी दिनों से काम किया करता था. अक्सर दोनो युवक घर भी आया करते थे. शुक्रवार की सुबह दोनों युवक घर आये थे और शिबू को अपने साथ लेकर गए थे. शनिवार की दोपहर उन्हें खबर मिली कि शिबू की लाश अस्पताल के पास पड़ी मिली. परिवार वालो का आरोप है कि शमीम और मुस्ताक ने ही शिबू की हत्या किया है.

पुलिस कर रही मामले की जांच

एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक के भाई मुस्तक़ीम के तहरीर के आधार पर हत्यारोपी शमीम और मुस्ताक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की तफ्तीश की जा रही है. जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. फिलहाल शिबू की हत्या किन कारणों के चलते की गई है, अभी ये साफ नही हो पाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज