पत्नी से झगड़े के बाद युवक ने बीच सड़क लगाई खुद को आग, मौत

युवक के आत्मदाह करने का वीडियो मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने मोबाइल के कैमरे से बना लिया था, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2019, 5:06 PM IST
पत्नी से झगड़े के बाद युवक ने बीच सड़क लगाई खुद को आग, मौत
युवक ने बीच सड़क लगाई खुद को आग
Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2019, 5:06 PM IST
सगंम नगरी प्रयागराज में मंगलवार को एक युवक के आत्मदाह करने का लाइव वीडियो सामने आया है. कर्नलगंज थाना क्षेत्र के कटरा बाजार में युवक ने अपनी ही बाइक से पेट्रोल निकालकर खुद के उपर डाल लिया और आग लगा ली. देखते ही देखते युवक तेज लपटों के साथ जलने लगा. सरेबाजार युवक के धू-धू कर जलने से हड़कंप मच गया और लोगों में चीख पुकार मच गई. जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों में से एक व्यक्ति आगे आया और उसने जल रहे युवक पर कंबल डालकर उसे बचाने का भी प्रयास किया.

इलाज के दौरान मौत

80 फीसदी से ज्यादा बर्न युवक को इलाज के लिए तत्काल एसआरएन हास्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां पर इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया. युवक के आत्मदाह करने का वीडियो मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने मोबाइल के कैमरे से बना लिया था, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आत्मदाह करने वाला युवक 35 वर्षीय संदीप गुप्ता बताया जा रहा है और वह गवर्नमेंट प्रेस में काम करता था.

पत्नि से हुआ था विवाद

लोगों के मुताबिक पत्नी के झगड़ा कर मायके चले जाने से मानसिक रुप से परेशान था. जिसके बाद फोन पर पत्नी से हुई कहासुनी के बाद उसने तैश में आकर आत्मघाती कदम उठा लिया. पूरा वाकया 4अगस्त शाम छह बजे का बताया जा रहा है. हांलाकि पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:

योगी कैबिनेट की बैठक में 11 प्रस्तावों पर लगी मुहर, गौवंश पालकों को मिलेगा भत्ता
Loading...

यूपी के इस शहर में बकरों को पिलाई जा रही बीयर, ये रही वजह

संभल में मिला दुर्लभ प्रजाति का सल्लू सांप, जानिए क्या है खासियत
First published: August 6, 2019, 5:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...