लाइव टीवी

प्रयागराज: इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में लगी भीषण आग, खाली कराये गये आस-पास के घर
Allahabad News in Hindi

Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 21, 2020, 2:29 PM IST
प्रयागराज: इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में लगी भीषण आग, खाली कराये गये आस-पास के घर
इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में लगी भीषण आग

आग (Fire) लगने से जानसेनगंज इलाके में अफरा तफरी का माहौल रहा और इलाके की बिजली भी काट दी गई. इसके साथ ही दुकानों के सामने लगे इलेक्ट्रिक ग्लो साइन बोर्ड भी काटकर निकाल दिए गए.

  • Share this:
प्रयागराज. महामारी कोरोना वायरस (Pandemic coronavirus) को लेकर देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) है. इसी बीच गुरुवार को संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) के जानसेनगंज इलाके में स्थित एक इलेक्ट्रानिक्स की दुकान में अचानक आग (Fire) लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और पूरी दुकान धू-धू कर जल उठी. दुकान में लगी भीषण आग के धुएं का गुबार काफी दूर से दिखाई दे रहा था. आग लगने की सूचना स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिडेग की आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियों ने करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग बुझाने में फायर ब्रिगेड कर्मियों के साथ ही स्थानीय लोग भी जुटे रहे.

आग लगने से जानसेनगंज इलाके में अफरा तफरी का माहौल रहा और इलाके की बिजली भी काट दी गई. इसके साथ ही दुकानों के सामने लगे इलेक्ट्रिक ग्लो साइन बोर्ड भी काटकर निकाल दिए गए. एहतियात के तौर पर आस-पास की दुकानों और घरों को भी खाली करा लिया गया था. इलेक्ट्रानिक्स की दुकान की ऊपरी मंजिल में धधक रही आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को सीमेन्ट की चादरें भी तोड़नी पड़ी.

उसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने पानी डालकर आग पर काबू पाया. इस भीषण अग्निकांड में लाखों का सामान जलकर राख हो गया है.हालांकि राहत की बात ये है कि इस अग्निकांड में कोई जनहानि नहीं हुई है. शार्ट सर्किट की वजह से आग लगने की आशंका जतायी जा रही है. वहीं मौके पर सीएफओ और पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए थे. फिलहाल पुलिस आग कैसे लगी उसकी जांच पड़ताल में जुटी है.



ये भी पढ़ें:



शामली के एक ही गांव में मिली दो युवतियों की लाश, SP ने किया रेप से इनकार
First published: May 21, 2020, 2:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading