इस शहर में बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर कर दी इनकम टैक्स क्लर्क की हत्या

फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. (File Photo)
फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. (File Photo)

प्रयागराज (Prayagraj) में बेखौफ बदमाशों ने देर रात इनकम टैक्स (Income Tax) कार्यालय के क्लर्क संजय कुमार पाल (48) की गोली मारकर हत्या (kill) कर दी. हत्या करने के बाद बेख़ौफ़ बदमाश फरार हो गये.

  • Share this:
प्रयागराज. प्रयागराज (Prayagraj) में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह किसी को गोली मारने (shot dead) में जरा भी नहीं हिचकते. ताजा मामला प्रयागराज में सामने आया है, जहां बेखौफ बदमाशों ने देर रात इनकम टैक्स (Income Tax) कार्यालय के क्लर्क संजय कुमार पाल (48) की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद बेख़ौफ़ बदमाश फरार हो गये. मामला सोरांव थाना क्षेत्र के रंगपुरा इलाके का है.

इनकम टैक्स विभाग में तैनात क्लर्क संजय कुमार पाल अपने रिश्तेदार के यहां तेरहवीं में शामिल होने आये थे. जब वह वापस घर जा रहे थे तभी बदमाशों ने संजय पाल की बाइक को ओवरटेक किया और पीछे से गोली दी और फरार हो गये.

मृतक के साथी ने यह बताया
इसके बाद लहूलुहान संजय कुमार पाल को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के समय संजय पाल के साथ मौजूद व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि वह बाइक चला रहा था और संजय पीछे बैठे थे. तभी बाइक पर सवार बदमाशों ने पीछे से आकर संजय को गोली मार दी और फरार हो गये. गोली लगते ही दोंनो बाइक से गिर पड़े.
घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो एसपी सिटी प्रयागराज सहित आला अधिकारी अस्पताल पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल में जुट गये. मृतक संजय कुमार पाल प्रयागराज के शिवकुटी थाना क्षेत्र के पूरा गडरिया इलाके में रहते हैं. इस समय वह प्रयागराज के सिविल लाइंस स्थित इनकम टैक्स कार्यालय में क्लर्क के पद पर तैनात थे. आज वह सोराव थाना क्षेत्र के थरवई इलाके में अपने रिश्तेदार के यहां तेरहवीं में शामिल होने के लिए गए थे. जहां से वापस आते समय उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई.



हत्या की वजह का नहीं लगा पता
फिलहाल हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है. लेकिन माना जा रहा है कि विभाग से ही संबंधित किसी पुरानी रंजिश या फिर अन्य वजह से गोली मारकर हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस घटना के चश्मदीद सहित अन्य लोगों से पूंछतांछ के साथ ही मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- ऐसा क्या हुआ कि दोस्तों ने ही पीट-पीटकर युवक को मार डाला...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज