प्रयागराज: CM योगी की फ्लीट में घुसी विधायक की कार, मचा हड़कंप, ADG ने चालान काट थाने भिजवाया

सीएम योगी आदित्यनाथ फ्लीट में प्रोटोकॉल तोड़कर घुसी  भाजपा विधायक की कार.

सीएम योगी आदित्यनाथ फ्लीट में प्रोटोकॉल तोड़कर घुसी भाजपा विधायक की कार.

प्रयागराज के दौरे पर पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ की फ्लीट में प्रोटोकॉल तोड़ते हुए कौशांबी के चायल से भाजपा विधायक संजय गुप्ता की कार घुस गई. जिससे हड़कंप मच गया, बाद विधायक की कार का चालान काटकर उसे थाने भिजवा दिया गया.

  • Share this:
प्रयागराज. सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के प्रयागराज दौरे में उस समय हड़कंप मच गया. जबकि सीएम की फ्लीट में प्रोटोकॉल तोड़ते हुए भाजपा विधायक की कार घुस गई. इसको देखकर एडीजी प्रेम प्रकाश का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. उन्होंने तत्काल भाजपा विधायक की गाड़ी को रोककर उसका चालान कर दिया और गाड़ी को दारागंज थाने भिजवा दिया.

हालांकि जिस समय यह गाड़ी सीएम के फ्लीट में घुसी उस समय विधायक गाड़ी से उतरकर सभागार में जा चुके थे. हालांकि सभागार से बाहर निकलने के बाद मीडिया कर्मियों ने जब कौशांबी के चायल विधानसभा सीट से भाजपा विधायक संजय गुप्ता से उनकी कार सीएम की फ्लीट में घुसने और एडीजी प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश द्वारा चालान किए जाने के बारे में पूछा गया तो विधायक जी मीडिया के कैमरों से दूर भागते नजर आए. उन्होंने किसी भी बात का सीधा जवाब नहीं दिया. बल्कि बात को घुमाते हुए आगे बढ़ गये.

कोविड वार्ड का निरीक्षण कर डॉक्टरों से चर्चा की 

सीएम योगी ने प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड का निरीक्षण कर डॉक्टरों से विचार विमर्श किया. उन्होंने जिले में स्थित कोविड हेल्प डेस्क का भी निरीक्षण किया तथा अधिकारियों के साथ वर्तमान स्थिति व वैक्सीनेशन कार्यों की समीक्षा की.
सीएम ने दिए कोरोना की रोकथाम के दिशा-निर्देश 

जिलों में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के बढ़ते प्रसार को देखते हुए शुक्रवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने बैठक कर टीम 11 को दिशा निर्देश दिए. लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी और कानपुर नगर में बढ़ते कोरोना के मामलों पर लगाम लगाने के लिए सीएम ने सभी सरकारी और गैर सरकारी कार्यालयों में 50 फीसदी मानव संसाधन की क्षमता के साथ काम किए जाने का आदेश दिया.

उन्‍होंने आला अधिकारियों को सर्तकता बरतने में सोशल डिस्टेंसिंग सहित कोविड प्रोटोकॉल का पूरा अनुपालन संग कार्यालयों में अलग-अलग शिफ्ट में काम हो इस बात को सुनिश्चित करने के आदेश दिए. सीएम ने सभी सरकारी और गैर सरकारी कार्यालयों में सुविधानुसार 'वर्क फ्रॉम होम' की अनुमति भी देने की बात कही है. जिससे संक्रमण के प्रसार पर लगाम लगाई जा सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज