Home /News /uttar-pradesh /

मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां पुलिस के खिलाफ पहुंची हाईकोर्ट, लगाए गंभीर आरोप

मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां पुलिस के खिलाफ पहुंची हाईकोर्ट, लगाए गंभीर आरोप

हसीन जहां ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ अवमानना याचिका दाखिल की है (File Photo)

हसीन जहां ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ अवमानना याचिका दाखिल की है (File Photo)

हसीन जहां ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ अवमानना याचिका दाखिल कर कहा है कि पुलिस ने उनको अवैध तरीके से हिरासत में लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना की है.

    क्रिकेट वर्ल्डकप में विकेटों की झड़ी लगाने वाले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का पत्नी हसीन जहां से विवाद हाईकोर्ट पहुंच गया है. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने शमी की पत्नी हसीन जहां की अमरोहा के दिदौली थाना पुलिस के खिलाफ दाखिल अवमानना याचिका पर राज्य सरकार के अधिवक्ता से जानकारी मांगी है. कोर्ट ने अपर मुख्य स्थायी अधिवक्ता संजय सिंह से 18 जुलाई तक याची के आरोपों के बाबत जानकारी देने को कहा है.

    हसीन जहां ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ अवमानना याचिका दाखिल कर कहा है कि पुलिस ने उनको अवैध तरीके से हिरासत में लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना की है. हसीन जहां ने कहा कि इसी साल 28 अप्रैल को वह अपनी बेटी व मेड के साथ अमरोहा आई थी. वह अपने कमरे में आराम कर रही थी. उसके पति मो. शमी के निर्देश और पति के भाई के कहने पर शाम को साढ़े आठ बजे एसएचओ दिदौली देवेंद्र कुमार अन्य पुलिस कर्मियों के साथ उसके घर पर आए और बात कर चले गए.

    हसीन जहां ने कहा कि इसके बाद रात 12 बजे दुबारा पुलिस घर पर आई. उसका दरवाजा जोर-जोर से पीटा गया. दरवाजा खोलने पर पुलिस कमरे में घुस आई और गाली गलौज करने लगी. उसे और बेटी तथा मेड को आधी रात जबरन थाने ले गए. रात में ही उसका मेडिकल कराया गया.

    बता दें, हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर निशाना साधते हुए पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था. हसीन जहां ने मोहम्मद शमी की टिकटॉक प्रोफाइल की फोटो पोस्‍ट करते हुए उन्‍हें लफंगा बताया था. उन्‍होंने शमी के इस अकाउंट पर महिलाओं को फॉलो करने का जिक्र करते हुए उन्‍हें बेशर्म और लफंगा बताया था.

    ये भी पढ़ें--

    ये महिला अगर FB पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजे तो हो जाएं सावधान, बना चुकी है कई शिकार

    गुरदासपुर में प्रतिनिधि नियुक्त कर विवादों में घिरे सांसद सनी देओल, अब दी सफाई

    आपके शहर से (इलाहाबाद)

    इलाहाबाद
    इलाहाबाद

    Tags: Allahabad high court, Amroha news, Hasin jahan, Mohammed Shami

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर