Home /News /uttar-pradesh /

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कसा तंज, कहा- पार्ट टाइम पॉलिटिक्स कर रही हैं प्रियंका गांधी

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कसा तंज, कहा- पार्ट टाइम पॉलिटिक्स कर रही हैं प्रियंका गांधी

केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रियंका गांधी पर बोला हमला. (File)

केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रियंका गांधी पर बोला हमला. (File)

Prayagraj News: केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने कहा कि कांग्रेस का रूम मं टोपी और सड़क पर तिलक लगाने का इतिहास रहा है.

प्रयागराज. केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा पर बड़ा हमला बोला है. प्रियंका गांधी वाड्रा के मथुरा दौरे और बांके बिहारी मंदिर (Banke Bihari Temple) में दर्शन पूजन के कार्यक्रम को लेकर निशाना साधा है. केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा  कि प्रियंका गांधी वाड्रा पार्ट टाइम पॉलिटिक्स और फुल टाइम पॉलिटिकल पाखंड कर रही हैं. उन्होंने कहा है कि इनका रूम में टोपी और सड़क पर तिलक लगाने का इतिहास है. कांग्रेस की सियासत इसी तरह के पाखंड से भरी रही है. इसी के सहारे कांग्रेस लोगों को गुमराह करती रही है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि लेकिन कांग्रेस आज पूरी तरह से एक्सपोज हो चुकी है. गौरतलब है कि प्रियंका गांधी लगातार यूपी के दौरे कर रही हैं. 2022 के यूपी के चुनाव को लेकर पार्टी के लिए सियासी जमीन तलाश रही है. इसी कड़ी में प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को मथुरा में किसानों को संबोधित किया.। इसके साथ ही बांके बिहारी मंदिर में भी प्रियंका गांधी के दर्शन पूजन किया. दरअसल, मुख्तार अब्बास नकवी अपनी बड़ी मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने प्रयागराज के सराय ममरेज थाना क्षेत्र के भदारी गांव पहुंचे थे. मुख्तार अब्बास नकवी अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद दोपहर एक बजे बमरौली एयरपोर्ट वापस लौटेंगे और दोपहर तीन बजे बमरौली एयरपोर्ट से दिल्ली रवाना हो गए.।

प्रियंका गांधी ने साधा निशाना

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी ने हालही में प्रयागराज में बसवार गांव में हुए पुलिसिया उत्पीड़न को लेकर ट्वीट किया था. गौरतलब है कि पिछले दिनों महासचिव प्रियंका गांधी बसवार दौरे पर आयी थीं जहां उन्होंने निषाद समाज के लोगों का दुःख दर्द साझा किया. महासचिव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि नदी के असली दावेदार एवं रक्षक निषाद समुदाय के लोग हैं. बसवार, प्रयागराज में उप्र पुलिस के उत्पीड़न के विरुद्ध और निषाद समाज के अधिकारों के लिए हम लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें: स्टेट हैंगर के सरकारी हेलीकॉप्टर में प्री वेडिंग शूट, CM भूपेश बघेल ने ट्वीट कर पलटा माहौल, पढ़ें पूरा मामला
उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि जिन निषाद परिवारों की नाव तोड़ी गई है सबको संयुक्त रूप से 10 लाख रुपए की आर्थिक मदद पार्टी करेगी. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि कांग्रेस जन निषाद समुदाय के अधिकारों के लिए नदी अधिकार यात्रा निकालेंगे. प्रियंका गांधी ने कहा कि नदी के संसाधनों पर प्राथमिक हक निषादों का है इस विचार के साथ बालू खनन के लिए निषादराज कोपरेटिव सोसायटी के गठन की मांग करते हैं. सरकार बालू माफिया और बड़ी-बड़ी कंपनियों द्वारा किए जा रहे अवैध खनन की जांच करे एवं श्वेत पत्र जारी कर बताए कि कहां पर किन-किन नदियों में खनन किया जा रहा है.

Tags: Allahabad news, BJP, Congress, Mukhtar abbas naqvi, Prayagraj News, Priyanka gandhi, UP news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर