Home /News /uttar-pradesh /

प्रयागराज: सलमान खान को धमकी देने वाला शेरू उर्फ शेरा गिरफ्तार

प्रयागराज: सलमान खान को धमकी देने वाला शेरू उर्फ शेरा गिरफ्तार

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान.

इस मामले में सलमान खान के पीए ने आरोपी के खिलाफ मुंबई के बांद्रा थाने में केस दर्ज करवाया था. गिरफ्तारी के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच आरोपी शेरू उर्फ शेरा को लेकर मुंबई रवाना हो गई है.

बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान को धमकी देने वाले शेरू उर्फ शेरा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने प्रयागराज के करेली इलाके से गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक फिल्मों में रोल नहीं मिलने से नाराज शेरू ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. इस मामले में सलमान खान के पीए ने आरोपी के खिलाफ मुंबई के बांद्रा थाने में केस दर्ज करवाया था. गिरफ्तारी के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच आरोपी शेरू उर्फ शेरा को लेकर मुंबई रवाना हो गई है. जहां उसे कोर्ट में पेश करेगी.

पुलिस के मुताबिक शेरू उर्फ शेरा की फिल्मों में काम करने का इच्छा थी. उसने कई बार सलमान खान के घर और ऑफिस के बाहर उनसे मिलने की कोशिश की, लेकिन सुरक्षा कर्मियों की वजह से उसकी मुलाकात नहीं हो पाई. इसी वजह से शेरू सलमान खान से नाराज चल रहा था और बाद में उसने मोबाइल पर सलमान को जान से मारने की धमकी दे दी.

इस मामले में सलमान खान के पीए ने आरोपी के खिलाफ मुंबई के बांद्रा थाने में केस दर्ज करवाया था. गिरफ्तारी के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच आरोपी शेरू उर्फ शेरा को लेकर मुंबई रवाना हो गई है. वहीं, आरोपी शेरू उर्फ शेरा का एक साथी अभी भी फरार चल रहा है. जिसकी तलाश में मुंबई पुलिस प्रयागराज में डेरा डाले हुए है.

ये भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ में शहीद हुए जवान का शव पहुंचा भदोही, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

VHP की धर्मसभा से पहले बीबीएयू परिसर में छात्रों ने लगाए 'अयोध्या चलो' के पोस्टर

संभल: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ इनामी, दारोगा को लगी गोली

नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ सुंदर भाटी गैंग का शॉर्प शूटर

Tags: Mumbai police, Salman khan, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर