Lockdown 3.0: प्रयागराज में एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से हत्या
Allahabad News in Hindi

Lockdown 3.0: प्रयागराज में एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से हत्या
एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

इस तीहरे हत्याकांड (Murder) की सूचना मिलते ही मांडा थाने की पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट (Forensic Expert) का अमला घटना स्थल पर पहुंचे हुए हैं. खबर लिखे जाने तक घटनास्थल की जांच की जा रही है.

  • Share this:
प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) के मांडा थाना क्षेत्र के गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार, मांडा थाना क्षेत्र के आंधी गांव निवासी नंदलाल यादव के घर में यह हत्या हुई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतकों में दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं. पुलिस फोरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड की टीम की मदद से घटनास्थल की जांच कर रही है. इस वारदात को किसने और क्यों अंजाम दिया है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

घटना बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात की है. जैसे ही गुरुवार सुबह ग्रामीणों को इसकी जानकारी मिली, गांव में सनसनी फैल गई. वहीं एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या से गांव में दहशत का माहौल है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. घटना प्रयागराज के मांडा थाना क्षेत्र के आंधी गांव की है. जहां बीती रात यादव परिवार के तीन लोगों पर धारदार हथियार से वार करके मौत के घाट उतार दिया गया. मरने वालों में घर के मुखिया नंदलाल यादव, छबीला देवी और राज दुलारी शामिल हैं. फिलहाल पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

इस तीहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही मांडा थाने की पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट का अमला घटना स्थल पर पहुंचे हुए हैं. खबर लिखे जाने तक घटनास्थल की जांच की जा रही है. फोरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड की टीम की मदद ली जा रही है. एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से इलाके में सन्नाटा है. कोई भी ग्रामीण कुछ भी कहने से बच रहे हैं. फिलहाल हत्या का कारण और आरोपी का पता नहीं चला है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



(इनपुट- ज्योति राव फुले)
ये भी पढे़ं:

COVID-19: जानबूझकर संक्रमित करने पर मौत हुई तो होगी उम्रकैद, योगी सरकार ने कड़े किए प्रावधान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज