लाइव टीवी

Kumbh Mela 2019: नागा साधुओं ने किया श्रद्धालु पर जानलेवा हमला
Allahabad News in Hindi

Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 20, 2019, 11:49 AM IST
Kumbh Mela 2019: नागा साधुओं ने किया श्रद्धालु पर जानलेवा हमला
घायल श्रद्धालु

विवाद बढ़ता देख आस-पास मौजूद लोगों ने श्रद्धालु को नागाओं की चपेट से बाहर निकाला और पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो नागा साधुओं को हिरासत में ले लिया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में चल रहे कुंभ मेले में शनिवार को नागा साधुओं ने एक श्रद्धालु के सिर पर चिमटा मारकर उसे घायल कर दिया है. इस हमले में श्रद्धालु के सिर पर गहरी चोट आई है, जिसके बाद प्रशासन की मदद से झगड़े को शांत कराया गया और श्रद्धालु को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने दो नागा साधुओं को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है.

घटना सेक्टर 16 स्थित एक आश्रम के पास की है, जहां किसी बात को लेकर एक श्रद्धालु और कुछ नागा साधुओं के बीच कहासुनी शुरू हो गई. इसी बीच साधु इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने श्रद्धालु पर हमला बोल दिया और उसे चिमटे से मार-मारकर घायल कर दिया. विवाद बढ़ता देख आस-पास मौजूद लोगों ने श्रद्धालु को नागाओं की चपेट से बाहर निकाला और पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो नागा साधुओं को हिरासत में ले लिया.

हिरासत में नागा साधु




घायल श्रद्धालु को झूंसी थाना पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि नागाओं के हमले में श्रद्धालु का सिर फट गया था, जिसके चलते उसके सिर से काफी खून बह रहा था. हालांकि पुलिस का कहना है कि श्रद्धालु की हालत अब पहले से ठीक है और वह अभी भी डॉक्टरों की निगरानी में है.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:

राम मंदिर मुद्दे पर कांग्रेस को समर्थन देने के तैयार VHP, कहा- चुनावी घोषणा पत्र में करे ऐलान

अलीगढ़: जहरीले कचरे को खाने से 9 गायों की मौत, ग्रामीणों ने किया हंगामा

BJP विधायक के बिगड़े बोल, सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा- इन्हें आगरा में भर्ती कराओ

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2019, 11:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading