Home /News /uttar-pradesh /

UP Election: प्रयागराज में गरजे पीएम मोदी, बोले- जो नोएडा और बिजनौर नहीं जा सकते, वो यूपी का क्‍या भला करेंगे?

UP Election: प्रयागराज में गरजे पीएम मोदी, बोले- जो नोएडा और बिजनौर नहीं जा सकते, वो यूपी का क्‍या भला करेंगे?

पीएम नरेंद्र मोदी ने ईवीएम को लेकर भी विपक्ष पर तंज कसा है. (ANI)

पीएम नरेंद्र मोदी ने ईवीएम को लेकर भी विपक्ष पर तंज कसा है. (ANI)

PM Modi in Prayagraj: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रयागराज में विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग अंधविश्वास के कारण बिजनौर और नोएडा नहीं जा सकते, क्या ऐसे लोग उत्तर प्रदेश का भला और आधुनिक उत्तर प्रदेश बना सकते हैं? यह ऐसे लोग हैं जो अफवाहवादी, पलायनवादी और घोर अंधविश्वासी भी हैं. साथ ही पीएम ने कहा कि जब यह (विपक्षी) EVM को गाली देना शुरू करें तब समझ लें कि इनका खेल खत्म हो गया है और इस बार तो यह चौथे चरण से गाली दे रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    प्रयागराज. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने प्रयागराज में यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के प्रचार के दौरान विपक्ष पर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि बिजनौर और नोएडा से जो टैक्स आता है उसमें मलाई मारने को तैयार हैं, लेकिन वहां के लोगों से मिलने जाना, उनके सुख-दुख पूछना उसमें अंधविश्वास आड़े आ जाए. क्या ऐसे लोग उत्तर प्रदेश का भला और आधुनिक उत्तर प्रदेश बना सकते हैं?

    इसके साथ पीएम ने कहा कि घोर परिवारवादी कभी सशक्त और आधुनिक उत्तर प्रदेश का निर्माण नहीं कर सकते हैं. यह ऐसे लोग हैं जो अफवाहवादी, पलायनवादी और घोर अंधविश्वासी भी हैं. यह कैसे लोग हैं और उनका अंधविश्वास कैसा है कि उनकी कुर्सी न चली जाए इसके लिए यह लोग नोएडा, बिजनौर नहीं जाते हैं.

    परिवारवादियों ने युवeओं के साथ छल किया
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कहा कि पूरे देश से जो युवा प्रयागराज आते हैं इन घोर परिवारवादियों ने उनके साथ छल किया है. पिछली सरकारों में नौकरी में योग्यता की अहमियत नहीं बल्कि सिफारिश, जातिवाद, क्षेत्रवाद और नोटों के बंडल की जरूरत होती थी.

    UP Election: पीएम मोदी बोले- वोट बैंक की राजनीति ने विपक्ष को बनाया बंधक, BJP ‘पिता एंड संस’ वाली पार्टी नहीं

    जब ये EVM को गाली दें तो समझना…
    इसके साथ पीएम ने ईवीएम को लेकर भी विपक्ष पर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा, ‘मुझे किसी ने बताया कि 5वें या 6वें चरण के मतदान खत्म होंगे, उसके बाद यह (विपक्ष) ईवीएम को गाली देना शुरू करेंगे, लेकिन इस बार इन्होंने चौथे चरण में ही ईवीएम को गाली देना शुरू कर दिया. जब यह EVM को गाली देना शुरू करें तब समझ लें कि इनका खेल खत्म हो गया है.’

    प्रयागराज को लेकर कही ये बात
    पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जिन्हें प्रयागराज नाम से नफरत है, वे इस शहर के लिए क्या विकास कार्य करेंगे? प्रयागराज में बीजेपी और उसके सहयोगियों ने 5 साल से लगातार काम किया है. बीजेपी की डबल इंजन सरकार ने देश के साथ-साथ यूपी की भी राजनीति बदल दी है.

    Tags: Pm narendra modi, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर