Home /News /uttar-pradesh /

शिवपाल पर बोले SP प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम- 'छोटे दलों का स्वागत, लेकिन अखिलेश को नेता मानो'

शिवपाल पर बोले SP प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम- 'छोटे दलों का स्वागत, लेकिन अखिलेश को नेता मानो'

समाजवादी पार्टी की किसान नौजवान पटेल यात्रा का समापन प्रयागराज में किया गया.

समाजवादी पार्टी की किसान नौजवान पटेल यात्रा का समापन प्रयागराज में किया गया.

UP Polls 2022: समाजवादी पार्टी की किसान नौजवान पटेल यात्रा का समापन प्रयागराज में रविवार को सरदार पटेल की जयंती के मौके पर किया गया. 63 दिन में पौने तीन सौ विधानसभाओं तक यह यात्रा पहुंची. इस मौके पर SP प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने BJP सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव बीजेपी को सत्ता से हटा देंगे. नरेश उत्तम पटेल ने शिवपाल यादव द्वारा गठबंधन न करने के आरोपों पर कहा कि प्रदेश की जनता अखिलेश यादव को ही नेता मानती है. छोटे दलों का स्वागत है, लेकिन अखिलेश यादव को ही नेता मानना होगा.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. मिशन 2022 को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) भी सम्मेलनों और रैलियों के जरिए माहौल बनाने में जुट गई है. लगभग दो महीने तक चली किसान नौजवान पटेल यात्रा (Kisan Naujawan Patel Yatra) का समापन प्रयागराज (Prayagraj) में रविवार को लौह पुरुष सरदार पटेल की जयंती के मौके पर किया गया. 63 दिन में पौने तीन सौ विधानसभाओं से होकर प्रयागराज पहुंची किसान नौजवान पटेल यात्रा के समापन के मौके पर सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल बीजेपी सरकार पर जमकर बरसे.

केपी कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता का आशीर्वाद किसान पटेल यात्रा के माध्यम से समाजवादी पार्टी को मिला है. उन्होंने कहा है कि जिस तरह की लहर दिखाई दे रही है अखिलेश यादव बीजेपी को सत्ता से हटा देंगे. नरेश उत्तम पटेल ने शिवपाल द्वारा गठबंधन न करने के आरोपों पर कहा कि प्रदेश की जनता अखिलेश यादव को ही नेता मानती है. छोटे दलों का स्वागत है, लेकिन अखिलेश यादव को ही नेता मानना होगा.

इसे भी पढ़ें : Agra: बिना इजाजत कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने निकाली प्रतिज्ञा यात्रा, प्रशासन करेगा कार्रवाई

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी किसानों-नौजवानों के बीच उनकी समस्याओं को लेकर है. प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर है. उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य है भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से हटाना, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के हर व्यक्ति के जीवन को बर्बाद कर दिया है.

इसे भी पढ़ें : अखिलेश Free बिजली कैसे देंगे! जब सपा के राज में बिजली ही नहीं रहती थी- केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मीडिया का भी दमन किया जा रहा है. उनके ऊपर छापे डाले जाते हैं. अगर मीडिया को खत्म किया गया तो देश नहीं बचेगा. प्रियंका गांधी की बढ़ी सक्रियता पर कहा कि यह लोकतांत्रिक देश है सभी को जनता के बीच जाने का पूरा हक है. सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी सरकार अपने चुनावी वायदों को पूरा करने में विफल रही है. प्रदेश की जनता महंगाई से त्रस्त है. नौजवान बेरोजगार है.

इसे भी पढ़ें : अफगानिस्तान से एक लड़की ने ‘काबुल नदी’ का भेजा जल, CM योगी अयोध्या में रामलला का करेंगे अभिषेक

युवाओं को दो करोड़ प्रतिवर्ष नौकरी देने का वायदा भी सरकार पूरा नहीं कर पाई. केवल पीएम मोदी योगी की तारीफ करते हैं और योगी पीएम मोदी की तारीफ करते हैं. जनता की आवाज नहीं सुनी जा रही है. 2022 में जनता, भारतीय जनता पार्टी को हटा देगी. नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि किसान परेशान है. उसे न्यूनतम समर्थन मूल्य तक नहीं मिल रहा है.

Tags: Naresh Uttam Statement, Prayagraj News, Samajwadi party, Shivpal Yadav Akhilesh Yadav Statement, UP Polls, UP Small Party Alliance

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर