लाइव टीवी

VIDEO में देखिए जब गायों-कुत्तों को रोटी खिला रही मां-बेटियों पर टूट पड़ीं पड़ोसी महिलाएं, जमकर पीटा

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 6, 2019, 5:00 PM IST
VIDEO में देखिए जब गायों-कुत्तों को रोटी खिला रही मां-बेटियों पर टूट पड़ीं पड़ोसी महिलाएं, जमकर पीटा
गायों और कुत्तों को रोटी खिलाना पड़ोसी महिलाओं को इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने मां-बेटियों पर हमला कर दिया.

पूरा मामला प्रयागराज (Prayagraj) के कैंट थाना क्षेत्र के म्योराबाद इलाके का है, यहां पर 30 अक्टूबर की देर रात क़रीब 11 बजे एक परिवार की महिलाएं बेजुबान जानवर, गायों/कुत्तों को खाना खिला रहीं थीं. तभी मोहल्ले की महिलाओं ने मिलकर उन पर हमला बोल दिया.

  • Share this:
प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) में यहां म्योराबाद इलाके में एक परिवार को बेजुबान जानवरों को खाना देना महंगा पड़ गया. मोहल्ले की महिलाओं ने पशु प्रेमी परिवार की महिलाओं के साथ जमकर मारपीट की है, जिसका सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) वायरल हो रहा है. सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कारवाई की बात कही है.

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

दरअसल पूरा मामला प्रयागराज के कैंट थाना क्षेत्र के म्योराबाद इलाके का है, यहां पर 30 अक्टूबर की देर रात क़रीब 11 बजे एक परिवार की महिलाएं बेजुबान जानवर, गायों/कुत्तों को खाना खिला रहीं थीं. तभी मोहल्ले की महिलाओं ने मिलकर उन पर हमला बोल दिया. आरोप है कि पहले उन्हें अपशब्द कहे गए, जिसके बाद कहासुनी बढ़ी तो उन्हें जमकर पीटा भी गया. मारपीट की पूरी वारदात सीसीटीवी में क़ैद हो गई है.

Prayagraj woman2
पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है.


युवती का आरोप उसकी बहन और मां को भी पीटा

पीड़िता वंशिका गुप्ता ने बताया की वह हर रोज़ की तरह गायों-कुत्तों को खाना खिलाने के लिए घर के बाहर निकली तो उस पर मोहल्ले की महिलाओं ने विरोध करते हुए हमला बोल दिया. बीच-बचाव करने पहुंची उसकी बड़ी बहन औऱ मां को भी जमकर पीटा गया. उसने बताया की उसका गुनाह सिर्फ़ इतना है कि वह बेजुबान जानवरों को खाना खिलाती है, जिसका मोहल्ले के लोग हमेशा विरोध करते हैं. उसने संबंधित थाने में घटना की सूचना देते हुए मारपीट करने का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराया है. उन्होंने आरोपियों पर सख़्त कारवाई की मांग की है.

prayagraj woman3
प्रयागराज में महिलाओं ने मिलकर मां-बेटी को पीटा.

Loading...

वंशिका कहती हैं कि घायल जानवरों का इलाज कराकर हम छोड़ देते हैं. इस संबंध में उनकी चौबीस घंटे हेल्पलाइन भी चलती है. इसी तरह घर के बाहर जानवरों को भी हम खाना खिलाते हैं, जिसका मोहल्ले वाले काफी विरोध करते हैं. ये धमकियां देते थे, आज इन्होंने पूरी तरह से योजना बनाकर लाठी डंडों से हमारे परिवार पर हमला कर दिया.



एसपी सिटी बोले- कार्रवाई की जा रही है

वहीं एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया है की एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है, जो कैंट थाने के म्योराबाद इलाके है. जहां की एक महिला है, जो असहाय जानवरों को खाना खिलाने के अलावा उनका देखभाल करती है. जिसे लेकर मोहल्ले के लोगों ऐतराज़ है. उसके साथ मोहल्ले के लोगों ने मारपीट की है, जिसका सीसीटीवी फुटेज मिला है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों को चिन्हित कर कार्रवाई कर रही है.

रिपोर्ट: ज्योतिराव फुले

ये भी पढ़ें:

थाने में घुसे सांप के सामने बिजनौर पुलिस नतमस्तक, खौफ में सिपाही बजाने लगा बीन

कोहरे से बचाव के लिए यूपी रोडवेज बसों में लगाई जाएंगी ऑल वेदर लाइट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 1:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...