• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • वरुण गांधी और सोनिया गांधी को लेकर विवादित पोस्टर जारी करने वाले कांग्रेस नेता को नोटिस

वरुण गांधी और सोनिया गांधी को लेकर विवादित पोस्टर जारी करने वाले कांग्रेस नेता को नोटिस

प्रयागराज में सोशल मीडिया पर वायरल पोस्टर.

प्रयागराज में सोशल मीडिया पर वायरल पोस्टर.

Prayagraj News: शहर कांग्रेस अध्यक्ष नफीस अनवर ने कहा है कि 24 घंटे में संतोषजनक जवाब न देने पर कार्रवाई की जाएगी. सही ढंग से पक्ष नहीं रखने पर इरशाद उल्ला को पार्टी की सदस्यता और पद से बर्खास्त किया जाएगा.

  • Share this:

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) के कांग्रेस (Congress) में शामिल होने की अटकलों से उत्साहित होकर कांग्रेस नेता इरशाद उल्ला द्वारा पोस्टर जारी करने के मामले में उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. बीजेपी सांसद वरुण गांधी के साथ कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले को पार्टी ने गंभीरता से लिया है. पार्टी ने इस मामले में कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है.

दरअसल शहर कांग्रेस सचिव इरशाद उल्ला ने एक विवादित पोस्टर जारी किया, इसमें बीजेपी सांसद वरुण गांधी और सोनिया गांधी को साथ में दिखाया गया है और पोस्टर में लिखा गया है स्वागतम. इसके साथ ही साथ पोस्टर में लिखा है- दुख भरे दिन बीते रे भैया, अब सुख आयो रे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पोस्टर का पार्टी ने संज्ञान ले लिया है.

शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष प्रदीप नारायण द्विवेदी ने नोटिस जारी कर पोस्टर जारी करने वाले कांग्रेस नेता इरशाद उल्ला से 24 घंटे में जवाब मांगा है. इस पोस्टर में इरशाद उल्ला ने वरिष्ठ नेता बाबा अभय अवस्थी की भी तस्वीर लगाई है. वहीं शहर कांग्रेस अध्यक्ष नफीस अनवर ने भी पोस्टर का संज्ञान लिया है. उन्होंने कहा है कि वरुण गांधी अभी भी बीजेपी के सांसद हैं. नफीस अनवर ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने के लिए साजिश रची गई है.

वरुण गांधी के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा के बीच सोशल मीडिया पर पोस्टर वायरल

शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि 24 घंटे में संतोषजनक जवाब न देने पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा है कि सही ढंग से पक्ष नहीं रखने पर इरशाद उल्ला को पार्टी की सदस्यता और पद से बर्खास्त किया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज