दो बच्चों के बाप ने की छेड़खानी तो ग्रामीणों ने किया अर्धनग्न, मुंह पर कालिख पोत गांव में घुमाया

घर वालों ने आरोपी को घर में बंधक बना लिया और नाराज ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की. आरोपी को अर्धनग्न करके मुंह में कालिख पोत कर जूते की माला पहनाकर पूरे बाजार में घुमाया गया.

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 9:14 PM IST
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 9:14 PM IST
नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. प्रयागराज जिले के खीरी थाना क्षेत्र के लालतारा इलाके में एक नाबालिग बच्ची से दो बच्चों के पिता ने घर में छेड़खानी और दुष्कर्म करने की कोशिश की.

घरवालों ने आरोपी को घर में बंधक बना लिया और नाराज ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की. आरोपी को अर्धनग्न करके मुंह में कालिख पोत कर जूते की माला पहनाकर पूरे बाजार में घुमाया. इस मामले की भनक पुलिस को लगी तो मौके पर खीरी थाने की फोर्स पहुंची. आरोपी को हिरासत में लेने की कोशिश की लेकिन नाराज ग्रामीणों ने नहीं ले जाने दिया और पूरे इलाके में घुमाया गया.

ये भी देखें- VIDEO: रंगे हाथों पकड़ा गया मोबाइल चोर, भीड़ ने खंभे से बांधकर पीटा

एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा के मुताबिक, परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ़्तार किया है, जिसे ज़ेल भेजा जा रहा है. नाबालिग बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. मेडिकल रिपोर्ट आते ही विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही अजब-ग़ज़ब कहानियों और VIDEOS के लिए क्लिक करें
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...