Home /News /uttar-pradesh /

'सुनो डॉक्टर, एक करोड़ रुपये नहीं दिए तो हो जाओ मरने के लिए तैयार'

'सुनो डॉक्टर, एक करोड़ रुपये नहीं दिए तो हो जाओ मरने के लिए तैयार'

 फीनिक्स अस्पताल

फीनिक्स अस्पताल

एसएसपी अतुल शर्मा का कहना है कि डॉक्टर को रंगदारी न देने पर धमकी मिली है. एहतियातन अस्पताल में फोर्स लगाई गई है. पोस्टकार्ड में लगी मुहर साफ नहीं है, जिससे डाकघर का पता नहीं चल सका है. सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

प्रयागराज में मंगलवार को रंगदारी मांगने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. जहां शहर के प्रतिष्ठित फीनिक्स अस्पताल के डॉक्टर विभव मालवीय से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगते हुए धमकी दी गई है. घबराए डॉक्टर ने जार्जटाउन थाने में जावेद भाई नामक शख्स के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. अस्पताल में फोर्स तैनात कर दी गई है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

बता दें कि फीनिक्स अस्पताल के कर्मचारी को पोस्टमैन ने एक पोस्टकार्ड दिया. पोस्टकार्ड डॉक्टर विभव मालवीय ने पढ़ा तो उनके होश फाख्ता हो गए. एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के साथ ही न देने पर हत्या की चेतावनी दी गई थी. धमकी की खबर मिलते ही जार्जटाउन पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर छानबीन शुरू की. पोस्टकार्ड में बरेली जेल में बंद किसी भाई का जिक्र है. ऐसे में पुलिस वहां से भी कनेक्शन जुटा रही है.

एसएसपी अतुल शर्मा


पोस्टकार्ड में लिखा है कि सुनो डॉक्टर, तुम रोज एक लाख रुपया कमाते हो. मरीजों का गलत तरीके से इलाज करके पहले रोग बढ़ाते हो और फिर पैसा वसूल करते हो. अब एक करोड़ रुपये 30 मार्च 2019 तक कंपनी बाग में पहुंचा देना, नहीं तो मौत के लिए तैयार हो जाओ. चुनाव में बहुत खर्चा है और तुम गरीब मरीजों का गलत तरीके से इलाज किया तो हॉस्पिटल के अंदर ही मार दिए जाओगे. यह चेतावनी है, वरना मौत के बाद शोक सभा होती है. कई डॉक्टरों को प्रशासन चाहता है कि मार दिया जाए, ताकि लुटेरे डॉक्टर अपनी औकात में आ जाएं.

ऐसे में माना जा रहा है की शहर क़ा ही एक बाहुबली पूर्व सांसद इस समय बरेली जेल में बंद है. जोकि लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रहा है. फिलहाल पुलिस मरीज से लेकर अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है. एसएसपी अतुल शर्मा का कहना है कि डॉक्टर को रंगदारी न देने पर धमकी मिली है. एहतियातन अस्पताल में फोर्स लगाई गई है. पोस्टकार्ड में लगी मुहर साफ नहीं है, जिससे डाकघर का पता नहीं चल सका है. सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Tags: Allahabad news, For dgp up, Up crime news, Up news in hindi, UP police, Uttarpradesh news, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर