हाथरस मामले में विपक्ष की साजिश का हुआ पर्दाफाश, UP में दंगे भड़काने की कोशिश नाकाम: सिद्धार्थनाथ सिंह

यूपी सरकार के प्रवक्ता ओर कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह (File Photo)
यूपी सरकार के प्रवक्ता ओर कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह (File Photo)

यूपी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि हाथरस मामले (Hathras Case) में सरकार नहीं अब विपक्ष जनता के निशाने पर है. विपक्ष सरकार को अस्थिर करने की लगातार कोशिश कर रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 3:23 PM IST
  • Share this:
प्रयागराज. उत्तर प्रदेश सरकार (Up Government) के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह (Cabinet Minister Sidhartha Nath Singh) ने बुधवार को हाथरस मामले (Hathras Case) में सियासत करने के लिए विपक्ष पर निशाना साधा. सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि सरकार की जांच चल रही है, उसमें बहुत सारे तथ्य सामने आ रहे हैं. जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रहा था विपक्ष

यूपी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि हाथरस मामले में विपक्ष की साजिश का पर्दाफाश हुआ है. उन्होंने कहा कि सरकार नहीं अब विपक्ष जनता के निशाने पर है. विपक्ष की यूपी में जातिगत और साम्प्रदायिक दंगे भड़काने की कोशिश नाकाम हुई. सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि विपक्ष सरकार को अस्थिर करने की लगातार कोशिश कर रहा था.




कांग्रेस के स्थानीय नेता का नाम आ रहा सामने

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के स्थानीय नेता का सांप्रदायिक दंगे भड़काने में नाम सामने आ रहा है. पीएफआई, एमनेस्टी इंटरनेशनल, सीएफआई की वेबसाइट बनाकर माहौल खराब किया जा था. हाथरस में विपक्ष के नेताओं को अब जवाब देना होगा. हाथरस मामले में योगी सरकार ने समय रहते कड़े कदम उठाए हैं. सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हाथरस मामले में हलफनामा दिया है. सुप्रीम कोर्ट की मॉनिटरिंग में सीबीआई जांच के लिए सरकार तैयार है. सरकार की जांच चल रही है, उसमें बहुत सारे तथ्य सामने आ रहे हैं. जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

पूरी पारदर्शिता से काम कर रही सरकार

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि सरकार को कोई चीज छुपानी नहीं है और पूरी पारदर्शिता से काम कर रही है. आवश्यकता पड़ी तो सरकार और कठोर कार्रवाई करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज