बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के अवैध शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर आज नहीं चलेगा बुलडोजर, ये है वजह

बाहुबली MLA विजय मिश्रा (File Photo)
बाहुबली MLA विजय मिश्रा (File Photo)

प्रयागराज (Prayagraj): बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के वकील को एक दिन का समय और दिया गया है. अब प्रयागराज के कमिश्नर गुरुवार सुबह 10.30 बजे सुनवाई कर इस बाबत नया आदेश पारित कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 3:22 PM IST
  • Share this:
प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) में ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) के अवैध साम्राज्य के खिलाफ कार्रवाई के मामले में मंगलवार को नया मोड़ा आया है. प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA) ने विजय मिश्रा की अवैध संपत्ति के खिलाफ बुधवार को होने वाली ध्वस्तीकरण की कार्रवाई पर ब्रेक लगा दिया है. बताया जा रहा है कि तकनीकी कारणों के चलते यह कार्रवाई एक दिन के लिए टाल दी गई है.

मामले में विजय मिश्रा के वकील को एक दिन का समय और दिया गया है. अब कमिश्नर (प्रयागराज) गुरुवार सुबह 10.30 बजे सुनवाई कर आदेश पारित कर सकते हैं. इसके बाद विधायक के अल्लापुर स्थित विजय शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर नगर निगम का बुलडोजर चल सकता है. बता दें कि करोड़ों रुपये की लागत से अल्लापुर पुलिस चौकी के पास आलीशान शॉपिंग कॉम्प्लेक्स बना है. आरोप है कि पीडीए से बगैर नक्शा स्वीकृत कराए अवैध निर्माण कराया गया था.





विजय मिश्रा पर 75 मुकदमे
विजय मिश्रा के शॉपिंग कांप्लेक्स के अलावा दो और अवैध निर्माण को प्रशासन ने चिह्नित किया है. कानूनी प्रक्रिया अपनाने के बाद 2 और संपत्तियों पर पीडीए का बुलडोजर चल सकता है. वर्तमान में बाहुबली विधायक विजय मिश्रा आगरा जेल में बंद हैं. विजय मिश्रा के खिलाफ 75 मुकदमे प्रयागराज, भदोही समेत अन्य जनपदों में दर्ज हैं. साल 2010 में मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नंदी पर हुए रिमोट बम से हमले में भी विजय मिश्रा आरोपी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज