Home /News /uttar-pradesh /

यूपी चुनाव से पहले PM मोदी 5 दिसंबर को प्रयागराज आ सकते हैं, कई योजनाओं की देंगे सौगात

यूपी चुनाव से पहले PM मोदी 5 दिसंबर को प्रयागराज आ सकते हैं, कई योजनाओं की देंगे सौगात

Prayagraj: पीएम मोदी यहां प्रदेश के सभी 75 जिलों में स्वयं सहायता समूह से जुड़ी महिलाओं से मिल सकते हैं. (फाइल फोटो)

Prayagraj: पीएम मोदी यहां प्रदेश के सभी 75 जिलों में स्वयं सहायता समूह से जुड़ी महिलाओं से मिल सकते हैं. (फाइल फोटो)

Prayagraj News: हालांकि अभी कार्यक्रम का कोई प्रोटोकाल नहीं आया है, लेकिन माना जा रहा है कि एक दो दिन में एसपीजी द्वारा परेड ग्राउंड का निरीक्षण किया जाएगा. साथ ही वहां पीएम के कार्यक्रम के लिए टेंट आदि लगाने की कार्रवाई भी जल्द शुरू हो जाएगी. परेड ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में आत्मनिर्भर बनी चुनिंदा महिलाओं की कहानी भी सुनाई जाएगी. इस बारे में जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री का कहना है कि अभी कार्यक्रम को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता. फिर भी प्रशासन पूरी तरह से तैयार है.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर सियासी हलचलें तेज हो गई हैं. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 5 दिसंबर को प्रयागराज (Prayagraj) आ सकते हैं. उनके साथ प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी यहां मौजूद रहेंगे. पीएम के प्रयागराज आगमन को देखते हुए जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी परेड ग्राउंड में प्रयागराज को कुछ नई सौगात देने के साथ ही तमाम योजनाओं के लाभार्थियों से मुलाकात कर सकते हैं. पीएम यहां प्रदेश के सभी 75 जिलों में स्वयं सहायता समूह से जुड़ी महिलाओं से मिल सकते हैं.

सरकारी स्तर पर आयोजित इस कार्यक्रम में तकरीबन डेढ़ लाख महिलाओं के शामिल होने की संभावना है. यह सभी वह महिलाएं हैं जिन्हें सरकारी योजनाओं का लाभ मिला है. पीएम का कार्यक्रम परेड ग्राउंड में हो सकता है. वहीं पर बसों को खड़ा करने की भी व्यवस्था रहेगी. कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक स्तर पर अफसरों ने तैयारी शुरू कर दी है.

UP Election 2022: आजम खान से जेल में मिलने पहुंचे शिवपाल यादव, सियासी अटकलों का बाजार गर्म!

हालांकि अभी कार्यक्रम का कोई प्रोटोकाल नहीं आया है, लेकिन माना जा रहा है कि एक दो दिन में एसपीजी द्वारा परेड ग्राउंड का निरीक्षण किया जाएगा. साथ ही वहां पीएम के कार्यक्रम के लिए टेंट आदि लगाने की कार्रवाई भी जल्द शुरू हो जाएगी. परेड ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में आत्मनिर्भर बनी चुनिंदा महिलाओं की कहानी भी सुनाई जाएगी. इस बारे में जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री का कहना है कि अभी कार्यक्रम को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता. फिर भी प्रशासन पूरी तरह से तैयार है.

Tags: Bjp government, CM Yogi, PM Modi, Pm narendra modi, Prayagraj News, UP Chunav 2022, UP news, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर