Home /News /uttar-pradesh /

अतीक अहमद का बड़ा बेटा फरार, अब छोटे बेटे अली पर भी कसा शिकंजा, हो सकती है ये कार्रवाई

अतीक अहमद का बड़ा बेटा फरार, अब छोटे बेटे अली पर भी कसा शिकंजा, हो सकती है ये कार्रवाई

परिवार के सभी सदस्यों के जेल की सलाखों के पीछे होने के चलते बाहुबली अतीक अहमद का छोटा बेटा अली अब अवैध प्लाॅटिंग के धंधे में जुट गया है. (फाइल फोटो)

परिवार के सभी सदस्यों के जेल की सलाखों के पीछे होने के चलते बाहुबली अतीक अहमद का छोटा बेटा अली अब अवैध प्लाॅटिंग के धंधे में जुट गया है. (फाइल फोटो)

Ateeq Ahmed Son Ali action: बाहुबली अतीक अहमद के परिवार के सभी सदस्यों के जेल में होने के चलते अब उसका छोटा बेटा अली अवैध प्लाटिंग कारोबार में शा​मिल है. दामूपुर और देवघाट झलवा में अवैध प्लाटिंग करा रहा है. पीडीए ने इस पर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं फरार चल रहे बड़े बेटे उमर अहमद के खिलाफ सीबीआई ने इनाम घोषित किया है.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद (Ateeq Ahmed) के छोटे बेटे अली (Ali) की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं. बाहुबली अतीक अहमद जहां गुजरात के अहमदाबाद के साबरमती जेल (Ahmedabad Sabarmati Jail) में बंद है, वहीं अतीक अहमद का भाई पूर्व विधायक अशरफ बरेली की जेल में बंद है, जबकि बड़ा बेटा उमर अहमद फरार चल रहा है. उमर अहमद के खिलाफ सीबीआई ने इनाम घोषित किया हुआ है.

परिवार के सभी सदस्यों के जेल की सलाखों के पीछे होने के चलते बाहुबली अतीक अहमद का छोटा बेटा अली अब अवैध प्लाॅटिंग के धंधे में जुट गया है. अतीक अहमद का छोटा बेटा अली धूमनगंज थाना क्षेत्र के दामूपुर और देवघाट झलवा में अवैध प्लाटिंग करा रहा है. बाहुबली अतीक अहमद के खास गुर्गे आसाद व अन्य लोगों की मदद से अवैध प्लाटिंग के काम को अंजाम दे रहा है. अली के अवैध प्लाटिंग के कारोबार पर पीडीए ने नजर टेढ़ी कर ली है. पीडीए ने 21 अक्टूबर को देवघाट झलवा में अली की शह पर कराई गई अवैध प्लाटिंग के खिलाफ बड़ी कार्रवाई भी की है.

तत्कालीन जोनल अधिकारी शिवानी सिंह ने देवघाट झलवा में अवैध प्लाटिंग कर लगभग 2 बीघे में बनाई गई 8 फीट ऊंची बाउंड्री को जेसीबी मशीनों से ध्वस्त कराया है. अतीक अहमद के छोटे बेटे अली के इशारे पर यह अवैध प्लाटिंग मोहम्मद पिंटू ने कराई थी. इस कार्रवाई के बाद अब प्रयागराज विकास प्राधिकरण बाहुबली अतीक अहमद के छोटे बेटे अली के खिलाफ शिकंजा कसने की तैयारी कर रहा है. पीडीए की ओर से अली के खिलाफ जल्द मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी की जा रही है.

गौरतलब है कि 25 सितंबर को अली उस समय सुर्खियों में आया था जब एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने मजीदिया इस्लामिया इंटर कॉलेज में रैली की थी. रैली में उसने खुलेआम अधिकारियों को चुनौती दे डाली थी. मंच से अधिकारियों को धमकाते हुए कहा था कि उसकी सरकार बनने पर इन्हीं अधिकारियों से एक-एक ईंट वापस लगवाएंगे. ऐसा माना जा रहा है कि उसके इस तरह के बयान आने के बाद ही पुलिस और प्रशासन ने उसके खिलाफ कार्रवाई का मन बना लिया था.

Tags: Ateeq Ahmed Crime History, Ateeq Ahmed Son Ali, Bahubali Ateeq Ahmed, Prayagraj News, Uttar pradesh news, Yogi Sarkar

अगली ख़बर