लाइव टीवी

प्रयागराज: भतीजे ने रची थी एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या की साजिश

Manish Paliwal | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 26, 2018, 4:20 PM IST
प्रयागराज: भतीजे ने रची थी एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या की साजिश
आरोपियों की फोटो

एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि इस पूरे मामले की साजिश मृतका पीडब्ल्यूडी कर्मचारी कमलेश के भतीजे मनोज पांडेय व दामाद अमर ने रची थी.

  • Share this:
प्रयागराज के सोरांव में 7 सितंबर की रात हुई एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि इस मामले की साजिश मृतका पीडब्लयूडी कर्मचारी के भतीजे व दामाद ने रची थी. उनकी नीयत हत्या कराने की नहीं थी लेकिन शराब के नशे में धुत बदमाशों ने एक के बाद एक परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक बदमाश की तलाश में छापेमारी कर रही है.

एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि इस पूरे मामले की साजिश मृतका पीडब्ल्यूडी कर्मचारी कमलेश के भतीजे मनोज पांडेय व दामाद अमर ने रची थी. मनोज को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि प्रतापनारायण मेजा के औंता का रहने वाला था लेकिन वह लंबे समय से ससुराल बिगहिया आकर रहने लगा था. ससुराल की संपत्ति पर उसका अकेले कब्जा होने लगा था. इसके अलावा मनोज के साथ ही साढ़ू अमर को वह कई बार बेइज्जत कर चुका था. इसी से खुन्नस खाकर मनोज व अमर ने प्रतापनारायण को सबक सिखाने की ठानी.

इसके लिए उसने राहुल पासी निवासी थरवई से संपर्क साधा. दो सितंबर को एक लाख रुपये में प्रतापनारायण को सबक सिखाने का सौदा तय किया. एसएसपी ने बताया कि मनोज के बाद पुलिस ने अमर व राहुल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरी कहानी सामने आ गई. राहुल ने बताया कि चारों हत्याएं उसने अपने साथियों ननका पासी, लोकई पासी व बाबा पासी के साथ मिलकर की थी.

घटना में शामिल लोकई व बाबा पासी कुछ दिनों पहले ही खुल्दाबाद में हिस्ट्रीशीटर मनीष की हत्या के मामले में जेल भेजे जा चुके हैं. बाबा पासी की तलाश में दबिश दी जा रही है.

ये भी पढ़ें:

कानपुर: सर्पदंश से मौत के बाद शव गंगा में बहाया, 6 साल बाद जिंदा लौटा युवक

पीलीभीत: दबिश के दौरान महिला की मौत, पुलिसकर्मियों पर FIR के आदेश
Loading...

लखनऊ में बड़े रैकेट का भंडाफोड़, केमिकल और पानी मिलाकर बेच रहे थे नकली खून 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2018, 4:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...