प्रयागराज: ऑन ड्यूटी बीच सड़क पर दारोगा की जमकर पिटाई

Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 5, 2019, 4:42 PM IST
प्रयागराज: ऑन ड्यूटी बीच सड़क पर दारोगा की जमकर पिटाई
दारोगा की पिटाई

दरअसल सुल्तानपुर जिले से उस्मान इलाहाबाद जंक्शन स्टेशन से मुंबई की ट्रेन पकड़ने आ रहे थे. सिविल लाइन के हनुमान मंदिर चौराहे पर ट्रैफिक दारोगा ने उनकी गाड़ी रोक ली और कागजात मांगे.

  • Share this:
प्रयागराज के सिविल लाइंस चौराहे पर एक ट्रैफिक दारोगा की पब्लिक ने जमकर धुनाई कर दी. पब्लिक से घिरने के बाद ट्रैफिक दारोगा ने मौके से भागने के लिए दौड़ तक लगा दी. लेकिन एक दूसरे पुलिस वाले की बाइक पर बैठकर भाग रहे ट्रैफिक दारोगा को लोगों ने दौड़ा कर दूसरे चौराहे पर पकड़ लिया और बाइक से उतारकर उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिससे उसकी वर्दी फट गई और लोगों ने बैच भी नोच लिए गए.

बीच सड़क पर ट्रैफिक दारोगा की पिटाई होने से तमाशबीनों की भी भारी भीड़ जमा हो गयी और ये पूरा वाकया न्यूज 18 के कैमरे में भी कैद हो गया. वहीं लोगों की भीड़ जब दोबारा ट्रैफिक दारोगा को ट्रैफिक बूथ की ओर ले जाने लगी तो उसने दोबारा दौड़ लगा दी. लेकिन वह जाकर ट्रैफिक बूथ पर रुक गया और सिविल लाइन कोतवाली से उसने पुलिस बुला ली. जिसके बाद मौके पर पुलिस के पहुंचने पर हंगाम शांत हुआ और पुलिस ट्रैफिक दारोगा के साथ ही आरोप लगाने वाली महिला और पुरुष को साथ कोतवाली ले गई.

दरअसल सुल्तानपुर जिले से उस्मान इलाहाबाद जंक्शन स्टेशन से मुंबई की ट्रेन पकड़ने आ रहे थे. सिविल लाइन के हनुमान मंदिर चौराहे पर ट्रैफिक दारोगा ने उनकी गाड़ी रोक ली और कागजात मांगे. ड्राइवर के कागजात दिखाने पर ट्रैफिक दारोगा ने कमी बताते हुए पांच सौ रुपये का ऑन लाइन चालान काट दिया था. जिसको लेकर ही ट्रैफिक दारोगा और गाड़ी में सवार लोगों के बीच विवाद हो गया.

गाड़ी में सवार उस्मान ने दारोगा पर धर्म सूचक शब्द कहकर उसे लात घूसों से मारने का आरोप लगाया और परिवार की महिलायें भी दारोगा के साथ झगड़ने लगीं. इसी बीच ट्रैफिक बूथ पर पब्लिक का जमावड़ा होता गया और ट्रैफिक दारोगा के साथ लोगों ने धक्का मुक्की शुरु कर दी. जिसके बाद ट्रैफिक दारोगा ने भीड़ से बचने के लिए दौड़ लगा दी. लेकिन लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया बीच सड़क पर ही दे दना दन शुरु कर दिया.

ये भी पढ़ें: 

प्रतापगढ़: कुंडा के बाहुबली विधायक राजा भैया नजरबंद, ये रही वजह

योगी के हमशक्ल के साथ घूम रहे हैं अखिलेश यादव, CM ने दिया ये जवाब
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 5, 2019, 2:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...