प्रयागराज : BJP सांसद रीता बहुगुणा जोशी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में एडमिट
Allahabad News in Hindi

प्रयागराज : BJP सांसद रीता बहुगुणा जोशी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में एडमिट
बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी कोरोना संक्रमित

सांसद रीता जोबहुगुणा जोशी (BJP MP Rita Bahuguna Joshi) को सर्दी और बुखार के लक्षण लगने पर कोरोना जांच कराई गई थी. जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 4:18 PM IST
  • Share this:
प्रयागराज. प्रयागराज (Prayagraj) से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी (BJP MP Rita Bahuguna Joshi) कोरोना पॉजिटिव (COVID-19 Positive) पाई गई हैं. कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के बाद सांसद रीता बहुगुणा जोशी पीजीआई के राजधानी लखनऊ (Lucknow) के कोविड अस्पताल में गुरुवार दोपहर को भर्ती कराया गया है. सांसद जोशी को सर्दी और बुखार के लक्षण लगने पर कोरोना जांच कराई गई थी. जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है. कोविड अस्पताल की इमरजेंसी में पहुंची रीता जोशी का एक्सरे समेत खून की जांच हुई. उन्हें कोरोना वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है.

इससे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) के बेटे और नोएडा से बीजेपी विधायक पंकज सिंह (MLA Pankaj Singh) कोरोना संक्रमित (COVID-19) पाए गए थे. उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. गौरतलब है कि आम जनमानस के साथ ही यूपी सरकार के कई मंत्री और विधायक कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. योगी सरकार के दो मंत्री चेतन चौहान और कमल रानी वरुण की संक्रमण की वजह से मौत भी हो चुकी है.

नोएडा विधायक पंकज सिंह ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्‍होंने टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई है. उन्होंने बताया कि डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि जो भी लोग हाल में उनके संपर्क में आए हैं, कृपया खुद को आइसोलेट कर जांच करवाएं.



मंत्री जीएस धर्मेश व विधायक हेमलता दिवाकर भी संक्रमित
उधर मंगलवार को प्रदेश सरकार के मंत्री जीएस धर्मेश की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. जिसके बाद उन्हें होम आइसोलेट कर दिया गया. जीएस धर्मेश योगी सरकार में समाज कल्याण राज्य मंत्री हैं. इसके अलावा बजो विधायक हेमलता दिवाकर भी कोरोना संक्रमित मिली हैं. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस महामारी का कहर जारी है. जबकि पिछले 24 घंटों के दौरान कोविड-19 से 57 और लोगों की मौत होने से हड़कंप मच गया है. वहीं, इस दौरान 5571 नए लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज