अपना शहर चुनें

States

लव जिहाद कानून पर पूर्व ब्यूरोक्रेट्स के पत्र को डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने बताया फैशन, बोले- बदनाम करने की साजिश

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

Prayagraj News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि उनकी सेवा समाप्त हो गई है, वह सिर्फ सराहना लें. सरकारों को सलाह देने के लिए वर्तमान में पदों पर बैठे अफसर पूरी तरह सक्षम हैं.

  • Share this:
प्रयागराज. योगी सरकार (Yogi GOvernment) की ओर से लाए गए लव जिहाद कानून (Anti Love Jehad Act) को वापस लिए जाने की मांग को लेकर सौ से ज्यादा रिटायर्ड ब्यूरोक्रेट्स द्वारा की गई अपील पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है इस तरह की अपील और बयानबाजी करना अब फैशन बन गया है. उन्होंने कहा है कि नागरिकों के हित में जब भी कोई अच्छा काम होता है तो इसी तरह से अपील व बयानबाजी की जाती है. इस तरह के कदम सिर्फ सरकार को बदनाम करने के लिए उठाए जाते हैं. जैसा पिछले दिनों कांग्रेस पार्टी ने दो करोड़ किसानों के फर्जी हस्ताक्षर कराने के दावे किए थे.

उन्होंने कहा है कि देश व प्रदेश के हित में कोई भी अच्छा काम होने पर अवार्ड वापसी और टुकड़े-टुकड़े गए गैंग सक्रिय हो जाता है. सीएए और एनआरसी समेत तमाम मुद्दों पर कई लोगों ने अवार्ड वापसी का एलान किया था, लेकिन इनमें से किसी ने भी अपना अवार्ड वापस नहीं किया. रिटायर्ड नौकरशाह सिर्फ सरकार को बदनाम करने के लिए इस तरह की हरकतें कर रहे हैं. डिप्टी सीएम ने कहा है कि उनकी सेवा समाप्त हो गई है, वह सिर्फ सराहना लें. सरकारों को सलाह देने के लिए वर्तमान में पदों पर बैठे अफसर पूरी तरह सक्षम हैं. इसी तरह के लोग सीएए के दुरुपयोग को लेकर भी आवाज उठा रहे थे. लेकिन साल भर का वक्त बीतने के बावजूद पूरे देश में दुरुपयोग का एक भी मामला सामने नहीं आया है.

बीजेपी व मोदी विरोधी गैंग के इशारों पर हो रहा काम 



उन्होंने कहा कि इस तरह के काम भाजपा विरोधी और मोदी विरोधी गैंग के इशारे पर किया जाता है. उन्होंने कहा कि रिटायर्ड नौकरशाहों के दिन बीत चुके हैं. देश की जनता अब जागरुक हो चुकी है. पश्चिम बंगाल में कमल खिलने जा रहा है, इसी वजह से इस तरह की हरकतें लगातार बढ़ती जा रही हैं. बंगाल में भी कमल खिलने तक ऐसे लोगों का दिल जलता रहेगा और जलना भी चाहिए. वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने फिल्म व टीवी कलाकार राजू श्रीवास्तव को जान से मारने की धमकी पर पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान में ऐसे तत्व हैं जो आतंकवाद को पैदा करने की फैक्ट्री चलाते हैं. कोई भी अच्छी बात बोलता है तो उसे इसी तरह धमकाया जाता है. उन्होंने कहा कि राजू श्रीवास्तव को परेशान होने की जरूरत नहीं है. सरकार उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखेगी और कोई भी उनका बाल बांका नहीं कर पाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज