प्रयागराज: अहमदाबाद जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के गुर्गों ने हत्या के गवाह को धमकाया, FIR
Allahabad News in Hindi

प्रयागराज: अहमदाबाद जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के गुर्गों ने हत्या के गवाह को धमकाया, FIR
हत्या के मामले में एक गवाह को धमकाने को लेकर प्रयागराज में माफिया अतीक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है

प्रयागराज (Prayagraj): मामले में धूमनगंज थाना में केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित नबी अहमद क़ी तहरीर पर ये एफआईआर दर्ज की गई है, पुलिस पूरे मामले क़ी तहकीकात में जुटी है.

  • Share this:
प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में अहमदाबाद जेल (Ahmedabad Jail) में बंद बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद (Atiq Ahmad) के गुर्गों क़ी दबंगई का मामला सामने आया है. आरोप है कि अतीक अहमद औऱ जेल में बंद एक अन्य गुर्गे हिस्ट्रीशीटर जुल्फिकार उर्फ तोता के नाम पर उनके गुर्गों ने हत्या केस के एक गवाह को धमकाने का घर में घुसकर धमकाया. मामले में धूमनगंज थाना में केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित नबी अहमद क़ी तहरीर पर ये एफआईआर दर्ज की गई है, पुलिस पूरे मामले क़ी तहकीकात में जुटी है.

नबी अहमद का आरोप है कि शातिर अपराधी हिस्ट्रीशीटर आसिफ़ दुर्रानी समेत 4 लोगों ने उसे धमकी दी. हिस्ट्रीशीटर आसिफ़ दुर्रानी को अतीक अहमद का शॉर्प शूटर माना जाता है. नबी अहमद के अनुसार बाहुबली अतीक अहमद औऱ हिस्ट्रीशीटर जुल्फिकार उर्फ तोता के नाम पर धमकी दी जा रही है. उसे हत्या के मुक़दमे में गवाही नहीं देने के लिए जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

2017 के हत्या केस में गवाह है नबी अहमद



नबी अहमद के अनुसार वर्ष 2017 में हुए बेनीगंज के रवि पासी के कत्ल में वह गवाह है. अब आरोपी लगातार उसे धमका रहे हैं. दबाव बना रहे हैं कि वह गवाही नहीं दे और सुलह कर ले. आरोप है कि अतीक अहमद गिरोह के शूटर आसिफ दुर्रानी, लुकमान उर्फ नाटे बार-बार घर पर जाकर उसे धमकाने के साथ ही गालियां देते हैं. ऐसे में नबी को खतरा बना हुआ है. उसे डर है कि अगर उसने सुलह नहीं की तो उसकी हत्या कर दी जाएगी.
कई बार दे चुके हैं धमकी

नबी अहमद का आरोप है कि इस केस में गवाही शुरू हो गई है. यही कारण है कि अतीक के करीबी आशिफ दुर्रानी, राशिद, नाटे व गोरे उसे गवाही न देने के लिए धमका रहे हैं. ये लोग कई बार घर में घुसकर गाली-गलौज भी कर चुके हैं.

इनपुट: ज्योति राव फुले

ये भी पढ़ें:

कासगंज: सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करा रहे डॉक्टर से हाथापाई और गाली-गलौज, FIR

युवा वैज्ञानिक ने बनाया कोरोना अलार्म सिस्टम, लॉक डाउन उल्लंघन पर करेगा अलर्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज