प्रयागराज: संगम में डूब रहे 4 लोगों को जल पुलिस ने बचाया, VIDEO आया सामने
Allahabad News in Hindi

प्रयागराज: संगम में डूब रहे 4 लोगों को जल पुलिस ने बचाया, VIDEO आया सामने
जल पुलिस ने चार लोगों को बचाया

संगम नहाने आए चार लोगों गहरे पानी में चले गए. पानी के तेज बहाव में वे बहने लगे. इसी दौरान मौके पर मौजूद एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने उन्हें देखा और जल पुलिस को रेस्क्यू का आदेश दिया.

  • Share this:
प्रयागराज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) के नव नियुक्त एसएसपी अभिषेक दीक्षित (SSp Abhishek Dikshit) की सक्रियता से सोमवार को संगम में डूब रहे चार लोगों की जान बच गई. संगम में स्नान करने गए चार लोग गंगा की तेज धारा में बहने लगे. इसके बाद मौके पर मौजूद एसएसपी और जल पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उन्हें बचाया.  संगम में चार श्रद्धालुओं के डूबने और उन्हें बचाने का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है,

दरअसल, संगम नहाने आए चार लोगों गहरे पानी में चले गए. पानी के तेज बहाव में वे बहने लगे. इसी दौरान मौके पर मौजूद एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने उन्हें देखा और जल पुलिस को रेस्क्यू का आदेश दिया. वे खुद एक अन्य बोट पर सवार होकर श्रद्धालुओं का हौसला अफजाई करते दिखे. गनीमत ये रही कि चौकस जल पुलिस ने पानी की तेज धारा के साथ बह रहे चार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. इस दौरानवहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने वीडियो भी बनाया.





एसएसपी के संगम पर मौजूद रहने के दौरान यह घटना घटी, लिहाजा सभी पुलिसकर्मियों के लिए इनाम का भी ऐलान किया गया.
(इनपुट: सर्वेश दुबे)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading