Home /News /uttar-pradesh /

Magh Mela 2022: Corona की एंट्री, 7 पुलिसकर्मी आए वायरस की चपेट में, अब मेला परिसर में हड़कंप

Magh Mela 2022: Corona की एंट्री, 7 पुलिसकर्मी आए वायरस की चपेट में, अब मेला परिसर में हड़कंप

संगम नगरी प्रयागराज के माघ मेला क्षेत्र में कोरोना पांव पसार चुका है. यहां 7 पुलिसकर्मी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं.

संगम नगरी प्रयागराज के माघ मेला क्षेत्र में कोरोना पांव पसार चुका है. यहां 7 पुलिसकर्मी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं.

Magh Mela 2022: संगम नगरी प्रयागराज में 14 जनवरी से माघ मेले की शुरुआत हो रही है. हालांकि मेला शुरू होने से पहले ही यहां कोरोना ने दस्तक दे दी है. मेला क्षेत्र में कोरोना पांव पसार चुका है. यहां ड्यूटी करने वाले 7 पुलिसकर्मी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. सात पुलिसकर्मियों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इससे मेला क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. मेले के एसपी डॉ राजीव नारायण मिश्र ने पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया है कि इन सभी पुलिसकर्मियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है. 

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश में महामारी कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. प्रदेश में हर दिन हजारों नए मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में संगम नगरी प्रयागराज में लगने वाले माघ मेले (Prayagraj Magh Mela 2022) पर भी कोरोना का साया पड़ गया है. 14 जनवरी मकरसंक्रांति से माघ मेला (Magh Mela)  की शुरुआत हो रही है, जो कि पूरे एक महीने तक चलेगा. माघ मेला क्षेत्र में भी कोरोना पांव पसार चुका है. यहां ड्यूटी करने वाले 7 पुलिसकर्मी (Policemen) संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. सात पुलिसकर्मियों की कोविड (Covid-19) रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इससे मेला क्षेत्र में हड़कंप मच गया है.

मेले के एसपी डॉ राजीव नारायण मिश्र ने पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया है कि इन सभी पुलिसकर्मियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है. इसके बाद अब मेले में ड्यूटी करने वाले सभी पुलिस कर्मियों की फिर से कोविड जांच कराई जाएगी. इतना ही नहीं दूसरे विभागों से ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों का भी कोविड टेस्ट कराया जाएगा.

मेले में हो रही है कोरोना नियम की अनदेखी

मेले में कोरोना के मामले सामने आने के बावजूद हालात जस के तस हैं. सभी नियम, कानून सिर्फ सरकारी फाइलों तक सीमित है और जमीनी स्तर पर कहीं कोई भी सतर्कता नजर नहीं आ रही है. माघ मेला अधिकारी के कैंप कार्यालय से लेकर एसपी के कैंप ऑफिस और मेले के एंट्री पाइंट्स तक लोग बेखौफ होकर बिना किसी रोक-टोक के मेले में दाखिल हो रहे हैं. कहीं ना तो लोगों को मास्क लगाने के लिए रोका जा रहा है और ना ही लोगों की टेस्टिंग, वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट की जांच की जा रही है. लेकिन यहां भी बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी बगैर मास्क के नजर आ रहे हैं.

यूपी में कोरोना के मामले 11 हजार के पार 

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 11,089 नए मामले सामने आए हैं , जबकि पांच मरीजों की मौत हो गई. वहीं प्रदेश में कोविड सक्रिय मामलों की संख्या 44,466 है. मंगलवार को उत्तर प्रदेश अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद राज्य में कोरोना (Coronavirus) की हालात पर जानकारी देते हुए बताया कि कल यानि कि सोमवार को प्रदेश में 2,05,309 सैंपल की जांच की गई और अब तक कुल 9,50,58,609 सैंपल की जांच की जा चुकी है.

Tags: Coronavirus, Omicron, Prayagraj News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर