Home /News /uttar-pradesh /

प्रयागराज सामूहिक हत्याकांड: 11 के खिलाफ केस दर्ज, 17 हिरासत में, इंस्पेक्टर-सिपाही सस्पेंड

प्रयागराज सामूहिक हत्याकांड: 11 के खिलाफ केस दर्ज, 17 हिरासत में, इंस्पेक्टर-सिपाही सस्पेंड

DIG सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने सामूहिक हत्याकांड मामले में एक इंस्पेक्टर और सिपाही को निलंबित कर दिया है

DIG सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने सामूहिक हत्याकांड मामले में एक इंस्पेक्टर और सिपाही को निलंबित कर दिया है

Prayagraj Crime News: हत्याकांड के बाद मृतक के भाई ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे. इस में मामले में डीआईजी ने फाफामऊ इंस्पेक्टर राम केवल पटेल और सिपाही सुशील सिंह को निलंबित कर दिया. साथ ही विभागीय जांच भी बैठा दी गई है. बता दें हत्याकांड के बाद मृतक के भाई ने आरोप लगाया था कि मोहल्ले के कुछ परिवार जमीन विवाद में पहले भी घर में घुसकर मारपीट कर चुके थे. जिसके बाद 2019 और 2021 में एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज हुआ था. जिसे वापस लेने का दवाब आरोपी की तरफ से बनाया जा रहा था. मामले में पुलिस से शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. फाफामऊ में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने सामूहिक हत्याकांड मामले में हत्या, दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट में दर्ज किया है. कहा गया है कि पुलिस 17 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. उधर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सिर पर गंभीर चोट से मौत की पुष्टि हुई है. साथ ही दुष्कर्म की आशंका को देखते हुए मां-बेटी की स्लाइड भी सुरक्षित की गई है.

हत्याकांड के बाद मृतक के भाई ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे. इस मामले में डीआईजी ने फाफामऊ इंस्पेक्टर राम केवल पटेल और सिपाही सुशील सिंह को निलंबित कर दिया. साथ ही विभागीय जांच भी बैठा दी गई है. बता दें हत्याकांड के बाद मृतक के भाई ने आरोप लगाया था कि मोहल्ले के कुछ परिवार जमीन विवाद में पहले भी घर में घुसकर मारपीट कर चुके थे. जिसके बाद 2019 और 2021 में एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज हुआ था. जिसे वापस लेने का दवाब आरोपी की तरफ से बनाया जा रहा था. मामले में पुलिस से शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई.

प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से कर सकती हैं मुलाक़ात

उधर कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को प्रयागराज आ सकती हैं. प्रियंका गांधी दोपहर 3:30 बजे तक प्रयागराज पहुंच सकती हैं. वे फाफामऊ इलाके में दलित परिवार के सामूहिक हत्याकांड के परिजनों से मुलाकात कर सकती हैं. प्रियंका गांधी एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या को लेकर सरकार पर निशाना साध सकती है. प्रियंका के साथ पार्टी के कुछ अन्य नेता भी आ सकते हैं. हालांकि प्रियंका गांधी वाड्रा का अंतिम कार्यक्रम अभी जारी नहीं हुआ है.

Tags: Allahabad news, Prayagraj Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर