प्रयागराज: नाबालिग लड़की का अपहरण, दो दिन बाद भी पुलिस नहीं लगा सकी सुराग

परिवार बेटी की तलाश में लगा रहा थाने के चक्कर
परिवार बेटी की तलाश में लगा रहा थाने के चक्कर

Prayagraj news: पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर छह अभियुक्तों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. पुलिस ने दो आरोपियों को दबिश देकर हिरासत में लिया है और पूछताछ जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 9:16 AM IST
  • Share this:
प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) के कौंधियारा इलाके में नाबालिग दलित लड़की के अपहरण (Kidnapping) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना अकोढा बाजार की है, जब मंगलवार शाम को संजी लेने के लिए घर से बाजार गई 16 वर्षीय दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की को बेखौफ दबंगों ने तमंचे के बल पर अगवा कर लिया. इस मामले में नामजद मुकदमा दर्ज होने के बावजूद घटना के दो दिन बाद भी पुलिस (Police) किशोरी का कोई सुराग नहीं लग पायी है.

तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर छह अभियुक्तों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. पुलिस ने दो आरोपियों को दबिश देकर हिरासत में लिया है और पूछताछ जारी है. उसके साथ ही फोन कॉल डिटेल्स और सीडीआर के आधार पर पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है. परिजनों का आरोप है कि लड़की के अपहरण के बाद जब वे शिकायत लेकर आरोपियों के घर गए वहां पर उनके साथ मारपीट की गई.



ये हैं आरोपी
पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर गांव के ही महफूज, मो. सोहराब, मो. इब्राहिम, हसनैन, शहंशाह और बूस्सू नाम के छह दबंग युवको पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. हालांकि घटना के दो दिन बीतने के बावजूद अभी तक लड़की का कोई सुराग नहीं मिल सका है. एसपी यमुनापार चक्रेश मिश्रा के मुताबिक नामजद छह में से दो अभियुक्तों को हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है. युवती की बरामदगी और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है. उनका दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से भी जोड़कर जांच में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज