Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    प्रयागराज: आगरा जेल में बंद MLA विजय मिश्रा के अवैध साम्राज्य पर बुलडोजर चलाने की तैयारी

    बाहुबली MLA विजय मिश्रा
    बाहुबली MLA विजय मिश्रा

    Prayagraj News: पीडीए का आरोप है कि विधायक विजय मिश्रा ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर बगैर नक्शे के अवैध रूप से इस शॉपिंग कॉम्प्लेक्स का निर्माण करवाया है. विजय मिश्रा के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के अलावा दो और अवैध निर्माण को प्रशासन ने चिन्हित किया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 27, 2020, 8:09 AM IST
    • Share this:
    प्रयागराज. आगरा जेल (Agra Jail) में बंद भदोही (Bhadohi) जिले के ज्ञानपुर सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) के अवैध साम्राज्य पर प्रयागराज (Prayagraj) जिला प्रशासन की नजर टेढ़ी हो गई है. प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA) विधायक के अल्लापुर स्थित शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर मंगलवार को बुलडोजर चलवा सकता है. जानकारी के मुताबिक दोपहर 12 बजे के बाद ध्वस्तीकरण की कार्यवाई शुरू हो सकती है. करोड़ों की लागत से बना यह आलीशान शॉपिंग कॉम्प्लेक्स अल्लापुर पुलिस चौकी के पास बना है.

    पीडीए का आरोप है कि विधायक विजय मिश्रा ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर बगैर नक्शे के अवैध रूप से इस शॉपिंग कॉम्प्लेक्स का निर्माण करवाया है. विजय मिश्रा के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के अलावा दो और अवैध निर्माण को प्रशासन ने चिन्हित किया है. जिसके बाद कहा जा रहा है कि विधिक प्रक्रिया अपनाने के बाद दो और संपत्तियों पर पीडीए का बुलडोजर चल सकता है.

    विधायक पर 70 से अधिक मुक़दमे दर्ज



    बता दें कि विधायक विजय मिश्रा पर 70 से अधिक मुकदमें प्रयागराज, भदोही समेत अन्य जनपदों में दर्ज हैं. विधायक 2010 में वर्तमान में कैबिनेट मंत्री मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नंदी पर हुए रिमोट बम से हमले में भी आरोपी हैं.
    अब तक माफियाओं के 400 करोड़ से अधिक की संपत्ति पर चल चुका है बुल्डोजर

    प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA) की तरफ से गैंगस्टर और माफियाओं को तगड़ी आर्थिक चोट पहुंचाई गई है. अब तक हुई कार्रवाई में अतीक अहमद, राजेश यादव, बच्चा पासी और दिलीप मिश्र समेत अन्य को करीब 400 करोड़ का नुकसान हुआ है. इसमें सबसे ज्यादा नुकसान अतीक अहमद और उनके गुर्गों को हुआ है. अतीक अहमद और उसके गुर्गों को करीब 250 करोड़ रुपए का नुकसान पहुंचा है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज