कोरोना से हो रही मौतों के सरकारी आंकड़े पर कांग्रेस नेता ने उठाए सवाल, हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को पत्र लिख उठाई ये मांग

कांग्रेस नेता हसीब अहमद ने कोरोना से हो रही मौतों  आंकड़े पर उठाए सवाल

कांग्रेस नेता हसीब अहमद ने कोरोना से हो रही मौतों आंकड़े पर उठाए सवाल

Prayagraj News: कांग्रेस नेता हसीब अहमद ने कहा है कि प्रदेश के लगभग हर श्मशान घाट, लाशों की ढेर से पटा पड़ा है. एक-एक श्मशान घाट और कब्रिस्तान पर एक साथ कई लाशों का अंतिम संस्कार किया जा रहा है.

  • Share this:

प्रयागराज. कांग्रेस (Congress) नेता हसीब अहमद ने कोविड से हो रही मौतों (Covid Deaths) को लेकर शासन और प्रशासन पर आंकड़े छिपाने का गम्भीर आरोप लगाते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) के चीफ जस्टिस को पत्र लिखकर पूरे मामले की न्यायिक जांच और दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है. चीफ जस्टिस को भेजे गए पत्र में उन्होंने सरकार और प्रशासन पर कोरोना मरीजों के इलाज में लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया है.

कांग्रेस नेता हसीब अहमद ने कहा है कि प्रदेश के लगभग हर श्मशान घाट, लाशों की ढेर से पटा पड़ा है. एक-एक श्मशान घाट और कब्रिस्तान पर एक साथ कई लाशों का अंतिम संस्कार किया जा रहा है. शहर के सिर्फ एक दारागंज घाट की बात करें तो आंकड़े चौकाने वाले हैं. कोरोना काल में साल बदल गए, लेकिन तस्वीरें नहीं बदली. बदले हैं, तो सिर्फ लाशों के आंकड़े, लेकिन इसी लाशों के सरकारी आंकड़ों ने सरकार पर कई सवाल उठा दिए है. क्योंकि श्मशान घाटों पर लाशों की ढेर लग रही है, लेकिन सरकारी आंकड़े कुछ और ही तस्वीर बयां कर रहे हैं.

सरकार और प्रशासन पर लगाए ये आरोप

कांग्रेस नेता ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को पत्र लिखकर सवाल उठाया है कि प्रदेश सरकार कोरोना से होने वाली मौतों के आंकड़े क्यों छुपा रही है. जिला कांग्रेस के प्रवक्ता हसीब अहमद ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को भेजे गये पत्र में आरोप लगाया है कि सरकार और प्रशासन कोविड पॉजिटिव मरीजों के इलाज में लापरवाही भी बरत रही है. जिससे लोगों की मौतें हो रही हैं. कांग्रेस नेता ने हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को भेजे पत्र में इस पूरे मामले की न्यायिक जांच और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई मांग की है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज