बंगाल TMC नेताओं की गिरफ्तारी पर बोले कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी- केंद्र सरकार ने सीबीआई को बना रखा है पालतू तोता

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तिवारी ने मोदी और योगी सरकार पर लगाए आरोप

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तिवारी ने मोदी और योगी सरकार पर लगाए आरोप

Prayagraj News: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने आरोप लगाया है कि केन्द्र सरकार लगातार कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस और मिली जुली सरकारों के खिलाफ सीबीआई का नग्न तांडव करा रही है.

  • Share this:

प्रयागराज. कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता व कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने केन्द्र सरकार पर गैर बीजेपी शासित राज्यों में सीबीआई (CBI) के दुरुपयोग का गम्भीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि केन्द्र सरकार ने सीबीआई को तो पालतू तोता बना रखा है और ये तोता उन्हें काटता है जो बीजेपी के राजनीतिक विरोधी हैं. उन्होंने कहा है कि कई उच्च न्यायालयों के न्यायाधीश भी सीबीआई को केन्द्र सरकार का पालतू तोता कह चुके हैं. लेकिन केन्द्र सरकार जहां चुनाव हारती है, वहां पर सीबीआई के जरिए विपक्षियों पर कहर बनकर टूट रही है.

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने आरोप लगाया है कि केन्द्र सरकार लगातार कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस और मिली जुली सरकारों के खिलाफ सीबीआई का नग्न तांडव करा रही है. कांग्रेस नेता ने सीबीआई द्वारा विपक्षी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि पश्चिम बंगाल की बात हो या फिर महाराष्ट्र की हर जगह की सरकारों को सीबीआई का डर दिखाया जा रहा है. उन्होंने कहा है कि सीबीआई की कार्रवाई संविधान के खिलाफ है.

कोरोना महामारी को लेकर भी किया हमला

वहीं कांग्रेस नेता ने कोरोना की महामारी को केन्द्र सरकार पर आंकड़े की बाजीगरी का आरोप भी लगाया है. प्रमोद तिवारी ने कहा है कि केन्द्र सरकार ने संक्रमितों के जो आंकड़े पेश किये हैं वह चार लाख से घटकर दो लाख तक पहुंच गया है, जबकि मौतों का आंकड़ा केन्द्र सरकार की पोल खोल रहा है. उन्होंने कहा है कि कोरोना संक्रमितों की मौतों का आंकड़ा 4329 है जो कि अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि अगर कोरोना पर नियंत्रण हो रहा है तो मौतों की सख्या आखिर कैसे बढ़ रही है.
पीएम मोदी को दी ये सलाह

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने गांवों में कोरोना के इलाज पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि गांवों में कोरोना के इलाज की समुचित व्यवस्था नहीं है, लोग संक्रमित हो रहे हैं बुखार आ रहा है और मौतें भी हो जा रही है. ग्रामीण उन शवों को दफन कर दे रहे हैं. उन्होंने कहा है कि गंगा में तैर रही लाशें और नदियों के किनारे दफनाये गए शव कोरोना की भयावहता की कहानी चीख-चीखकर कह रहे हैं. उन्होंने कहा है कि कोरोना पर पीएम मोदी की खामोशी उचित नहीं है. उन्हें कोरोना पर वैज्ञानिकों से सलाह कर कोरोना की रोकथाम के लिए कार्य करना चाहिए, क्योंकि कोरोना की रोकथाम पीएम मोदी का संवैधानिक और नैतिक कर्तव्य है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज