Assembly Banner 2021

प्रयागराज: PM नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर साधु-संतों ने अपने तप-जप का पुण्य किया गिफ्ट

अखिल भारतीय अखाड़ा भारतीय परिषद के महंत नरेंद्र गिरी

अखिल भारतीय अखाड़ा भारतीय परिषद के महंत नरेंद्र गिरी

अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी (Mahant Narendra Giri) ने कहा है कि पूरा भारत वर्ष आज गौरवान्वित महसूस कर रहा है कि देश हित में सख्त फैसले लेने वाला यशस्वी प्रधानमंत्री मिला है.

  • Share this:
प्रयागराज. देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के 70 वें जन्मदिन पर साधु-संतों की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद (Akhil Bhartiya Akhara Parishad) ने पीएम मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें और बधाई दी है. अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी (Mahant Narendra Giri) ने कहा है कि पूरा भारत वर्ष आज गौरवान्वित महसूस कर रहा है कि देश हित में सख्त फैसले लेने वाला यशस्वी प्रधानमंत्री मिला है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी हमेशा देश के हित और राष्ट्र की सुरक्षा की चिंता करने वाले प्रधानमंत्री हैं.

पीएम मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से आगे बढ़ रहा है

पीएम मोदी ने अपना पूरा जीवन राष्ट्र धर्म के लिए समर्पित कर दिया. पीएम मोदी ने देश की सुरक्षा और रक्षा के लिए ऐसे कड़े फैसले लिए जो कि असंभव थे. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के करिश्माई नेतृत्व का ही कमाल है कि आजादी के सत्तर सालों बाद जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाई और चीन जो भारत को हमेशा ललकारता रहता था आज उसकी हिम्मत भारत की ओर आंख उठाकर देखने की नहीं है. महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से आगे बढ़ रहा है. सभी संत-महात्माओं का आशीर्वाद पीएम मोदी के साथ है.



राम मंदिर की लड़ाई हुई खत्म
पीएम मोदी के नेतृत्व में ही पांच सौ वर्षों की राम मंदिर की लड़ाई खत्म हुई और पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में अयोध्या में भूमि पूजन हुआ. जिसके बाद भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हुआ है. महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर सभी संत महात्मा अपना तप और जप पीएम मोदी को समर्पित कर रहे हैं. इसके साथ ही सभी संत महात्मा पीएम मोदी की दीर्घायु के साथ उनके स्वस्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं.

लंबी उम्र की सलामती

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन संगम नगरी प्रयागराज में भी सादगी के साथ सेवाभाव से मनाया जा रहा है. इस मौके पर कोरोना की महामारी के चलते जश्न तो नहीं मनाया जा रहा है, लेकिन गरीबों व बीमारों की सेवा कर उनकी मदद ज़रूर की जा रही है. प्रयागराज में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने आज कुष्ठरोग आश्रम में केक काटकर पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया और उनकी लंबी उम्र व सलामती की कामना की. प्रयागराज में इसी तरह के कार्यक्रम आज 70 जगहों पर आयोजित किये जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज