प्रयागराज: स्‍कूल बस में लड़कियों को छेड़ने वाले स्‍कूली लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज

ड्राइवर धर्मवीर ने बताया कि जब सभी बच्‍चे स्‍कूल की बस में चढ़ गए तो अचानक 8-10 स्‍कूली लड़कों का ग्रुप बस में आया और उनसे एक लड़की का नंबर मांगने लगा.

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 9:22 AM IST
प्रयागराज: स्‍कूल बस में लड़कियों को छेड़ने वाले स्‍कूली लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज
एसपी क्राइम ब्रांच, आशुतोष मिश्रा. प्रयागराज में स्‍कूली छात्रा के साथ छेड़छाड़ मामले में स्‍कूली बच्‍चों के खिलाफ एफआईआर. photo-ANI
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 9:22 AM IST
उत्‍तर प्रदेश पुलिस क्राइम ब्रांच ने प्रयागराज के एक स्‍कूल के छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. छात्रों पर आरोप है कि उन्‍होंने बस में बैठी नाबालिग स्‍कूली छात्रा से छेड़छाड़ की और छात्रा का मोबाइल नंबर मांगने के लिए बस ड्राइवर के साथ भी मारपीट की. यह घटना प्रयागराज के जॉर्ज टाउन इलाके के एक प्राइवेट स्‍कूल के बाहर की है.

पुलिस का कहना है कि बस ड्राइवर धर्मवीर और छात्रा के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. ड्राइवर धर्मवीर ने बताया कि जब सभी बच्‍चे स्‍कूल की बस में चढ़ गए तो अचानक 8-10 स्‍कूली लड़कों का ग्रुप बस में आया और उनसे एक लड़की का नंबर मांगने लगा. जबकि धर्मवीर ने नंबर बताने से इनकार किया तो लड़के उन्‍हें पीटने लगे. इस दौरान उन्‍होंने नाबालिग छात्रा से भी छेड़छाड़ की.

यह पूरा मामला बस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया गया. इस मामले पर एसपी क्राइम ब्रांच आशुतोष मिश्रा का कहना है कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है. वहीं आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें

उन्नाव रेप पीड़िता के परिवार को ऐसे दी जाती थी धमकी

उन्नाव गैंगरेप: सीबीआई से पहले SIT करेगी मामले की जांच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 9:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...