एक ही दिन में 6 हत्याओं से दहला प्रयागराज, कानून-व्यवस्था बेपटरी

धूमनगंज के चौफटका में रास्ते के विवाद में तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई. अभी चौफटका ट्रिपल मर्डर से पुलिस उबर भी नहीं पाई थी कि अल्लापुर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2019, 8:26 AM IST
एक ही दिन में 6 हत्याओं से दहला प्रयागराज, कानून-व्यवस्था बेपटरी
ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2019, 8:26 AM IST
प्रयागराज में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और पुलिस पस्त नजर आ रही है. संगमनगरी में एक ही दिन में 6 लोगों की हत्या से सनसनी फ़ैल गई. धूमनगंज के चौफटका में रास्ते के विवाद में तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई. अभी चौफटका ट्रिपल मर्डर से पुलिस उबर भी नहीं पाई थी कि अल्लापुर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद थरवई इलाके में डबल मर्डर से जिले की कानून-व्यवस्था बेपटरी नजर आ रही है.

चौफटका में ट्रिपल मर्डर से सनसनी

रविवार देर शाम लालू यादव (35) और अजीत पासी (30) पर चापड़-कुल्हाड़ी से हमला करने के बाद दोनों को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. इस दौरान दो अन्य युवकों को भी गोली लगी, जिन्हें एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान एक की मौत हो गई. फ़िलहाल लापरवाही बरतने पर धूमनगंज के एसएसआई तेज बहादुर को निलंबित कर दिया गया है. हत्‍याकांड से इलाके में तनाव का माहौल है.

जबरन बनवा ली थी दीवार

चौफटका के अंटा में रहने वाला लालू पुत्र सुरेश यादव चौफटका ओवरब्रिज के नीचे सब्जी की दुकान चलाता था, जबकि उसका दोस्त चौफटका निवासी अजीत पुत्र बृजलाल यहीं पर पान की दुकान चलाता था. रविवार रात साढ़े आठ बजे लालू अपने दोस्त अजीत के साथ घर लौट रहा था. इसी दौरान घात लगाए बैठे आरोपियों ने चापड़-कुल्हाड़ी से दोनों पर हमला बोल दिया. इसके बाद दोनों को गोलियों से भून दिया. इस हमले में अजीत का भतीजा करण (25) व एक राहगीर आजाद भी गोली लगने से घायल हो गए. करण ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

अल्लापुर में सचिन की हत्या

चौफटका के बाद अल्लापुर में एक व्यक्ति सचिन को गोली मारी गई. आरोप है कि बच्चा पासी नमक युवक ने सचिन नामक व्यक्ति को गोली मार दी. पुलिस घायल सचिन को ले एसआरएन अस्पताल ले गई, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.
Loading...

पति-पत्नी की हत्या से सनसनी

तीन घंटे में चार हत्याओं की गुत्थी पुलिस सुलझा भी नहीं पाई थी कि थरवई थाना क्षेत्र के हसनपुर कोरारी गांव में पति- पत्नी की हत्त्या से हड़कंप मच गया. दोनों की हत्या कुल्हाड़ी और ईंट से करने की आशांका जताई जा रही है. हत्त्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है.

ये भी पढ़ें-

जब नारायण राणे से बोले थे पवार- कांग्रेस नहीं करती ऐसे काम

इस वजह से रेड लाइट एरिया छोड़कर जा रही हैं सेक्स वर्कर्स...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 7:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...