लाइव टीवी

प्रयागराज: लॉकडाउन में घबराएं नहीं, खुलेंगी जरूरी सामानों की दुकानें
Allahabad News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 25, 2020, 10:38 PM IST
प्रयागराज: लॉकडाउन में घबराएं नहीं, खुलेंगी जरूरी सामानों की दुकानें
प्रयागराज में लॉकडाउन का दिख रहा असर

दरअसल, लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए खुद डीएम भी आज सड़कों पर उतरे. शहर के कई इलाकों का भ्रमण कर अफसरों को जरूरी दिशा निर्देश दिए और कहा कहा जिले में खाद्यान्न और दूसरे सामानों की कोई कमी नहीं है.

  • Share this:
प्रयागराज. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान लोगों को खाने-पीने, दवाई व अन्य आवश्यक सामानों की कोई किल्लत न हो इसके लिए जिला प्रशासन ने तैयारी पूरी कर ली है. डीएम प्रयागराज (Prayagraj) भानु चंद्र गोस्वामी इसकी जानकारी देते हुए कहा कि आवश्यक वस्तुओं के लिए दुकानें सुबह 7 से रात 10 बजे तक खुली रहेंगी. हालांकि उन्होंने दुकानों पर भीड़ न इकट्ठा हो इसके लिए भी निर्देश दिए.

घरों में भी की जाएगी सप्लाई

दरअसल, लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए खुद डीएम भी आज सड़कों पर उतरे. शहर के कई इलाकों का भ्रमण कर अफसरों को जरूरी दिशा निर्देश दिए और कहा कहा जिले में खाद्यान्न और दूसरे सामानों की कोई कमी नहीं है. लोगों से जरूरी सामानों को जमा न करने की अपील भी की और कहा जल्द टेंपो व ऑटो से भी जरूरी सामानों की सप्लाई की जाएगी. लोगों को उनके घर पर ही फल, सब्जियां और दूध मिलेगा. डीएम ने लोगों को लॉकडाउन में अपने घरों में रहने की हिदायत भी दी. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई होगी.

लोग न हों पैनिक



बता दें लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद से ही लोगों में असमंजस की स्थिति बनी हुई है. लोग इस बात से परेशान हो रहे हैं कि रोजमर्रा की जरूरतों की चीजें कैसे मिलेंगी. लिहाजा लोग पैनिक में आकर सड़कों पर उतर रहे हैं. जिसकी वजह से पुलिस को भी सख्त होना पड़ रहा है. लोगों से अनुरोध किया गया है कि खरीददारी करते वक्त दुकानों पर अनावश्यक भीड़ न जमा होने दें. साथ ही जितनी जरुरत हो उतनी ही खरीददारी करें.

(इनपुट: सर्वेश दुबे)

ये भी पढ़ें:

अखिलेश यादव ने की लॉकडाउन में सहयोग की अपील, ट्वीट कर कही ये बात

आगरा: लॉकडाउन के दौरान माहौल देखने बाइक से निकले लोगों पर चला पुलिस का डंडा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 3:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर