प्रयागराज: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश सुनील भारतीया गिरफ्तार
Allahabad News in Hindi

प्रयागराज: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश सुनील भारतीया गिरफ्तार
मौके पर पहुंचकर एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने भी पुलिस टीम का हौसला बढ़ाया

25 हजार के इनामी शातिर बदमाश सुनील भारतीया (Criminal Sunil Bhartiya) की पुलिस (Police) से मुठभेड़ हो गई. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में शातिर बदमाश को पैर में गोली लगी है. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

  • Share this:
प्रयागराज. कानपुर (Kanpur) की घटना के बाद पूरे प्रदेश में अपराधियों (Criminals) के खिलाफ पुलिस (Police) ने कार्रवाई तेज कर दी है. इसी कड़ी में प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) ने यमुनापार इलाके में अपराधियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. घूरपुर इलाके में अपराधियों की धरपकड़ करने गयी एसओजी टीम की शातिर बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गयी. घूरपुर थाना क्षेत्र के इरादतगंज हवाई पट्टी के पास हुई मुठभेड़ में एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया, जबकि 25 हजार के इनामी शातिर बदमाश सुनील भारतीया की पुलिस से मुठभेड़ हो गई. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में शातिर बदमाश को पैर में गोली लगी है. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

घायल 25000 का इनामी बदमाश सुनील भारतीय जनवरी माह में डकैती के दो मामलों में वांछित चल रहा था. वहीं मुठभेड़ की सूचना पर मौके पर एसएसपी प्रयागराज अभिषेक दीक्षित भी पुलिस टीम का हौसला बढ़ाने पहुंच गए. उन्होंने कहा कि अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. फरार बदमाश को भी पुलिस जल्द गिरफ्तार करेगी.

आगे भी जारी रहेगी कार्रवाई



एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ हम लगातार मुहीम चला रहे हैं. इसी क्रम में कुछ अपराधियों को पकड़ने के लिए एसओजी यमुनापार और थाना घूरपुर की पुलिस टीम भ्रमण कर रही थी, इसी दौरान एक मोटरसाइकिल आई और पुलिस को देखककर भागने लगी. पुलिस के पीछा करने पर उन्होंने फायर किया. जवाबी फायरिंग में एक अपराधी को गोली लगी जबकि उसका एक साथ अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. घायल अप्रदाही को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. इसी तरह पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करती रहेगी. फरार अपराधी को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading