Assembly Banner 2021

प्रयागराज में बोलीं प्रियंका- देश संकट में है, इसलिए मुझे घर से निकलना पड़ा

प्रियंका ने कहा कि आज किसानों को फसलों का सही दाम नहीं मिल रहा है, पिछले पांच साल में देश में बेरोजगारी बढ़ी है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में राहुल गांधी को मजबूत करने के लिए वोट दें.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के करीब आते ही उत्तर प्रदेश में चुनावी महौल गर्माता जा रहा है. प्रयागराज में गंगा यात्रा के दौरान सोमवार (18 मार्च) को प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि आज देश संकट में है, इसी वजह से मुझे घर से बाहर निकलना पड़ा. उन्होंने कहा कि मैं काफी वर्षों से घर में थी, लेकिन अब देश संकट में है. प्रियंका ने कहा कि किसानों को फसलों का सही दाम नहीं मिल रहा है और पिछले पांच साल में देश में बेरोजगारी बढ़ी है. उन्होंने लोगों से अपील की कि इस चुनाव में राहुल गांधी को मजबूत करने के लिए वोट दें.

जलमार्ग से पूर्वांचल के चुनावी अभियान पर निकलीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को दुमदमा घाट पर एक छोटी सी जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी को अगला प्रधानमंत्री बनाने की अपील की. उन्होंने कहा, "मेरे भाई राहुल गांधी जो बोलते हैं वही करते हैं. इसलिए ऐसी सरकार बनानी है जो आपकी बात सुने."

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार अभियान शुरू कर दिया है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रयागराज से अपने प्रचार अभियान का आगाज किया है. इसका नाम गंगा यात्रा रखा गया है.



प्रियंका प्रयागराज से गंगा में बोट से यात्रा करते हुए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएंगी. प्रियंका की यह बोट यात्रा तीन दिन में करीब 140 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. अपनी इस यात्रा के जरिए प्रियंका गांधी पीएम मोदी को भी सीधे तौर पर जवाब देंगी.
ये भी पढ़ें:

योगी सरकार के मंत्री का प्रियंका पर तंज, बोले- "गंगा में पाप धोये जाते है, पाप ढोये नहीं जाते"

थोड़ी देर और बालाकोट में रुक जाते, तो लाहौर में भी होता तिरंगा: बीजेपी MLA

अखिलेश ने कांग्रेस पर किया हमला, बोले- भाजपा को हराने के लिए सक्षम है गठबंधन

दुमदमा घाट पर प्रियंका गांधी बोलीं: मेरे भाई राहुल गांधी जो बोलते हैं, वह करते हैं

PM मोदी के ‘मन की बात’ के मुकाबले प्रियंका गांधी की छात्रों से ‘सांची बात’

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज