सीतामढ़ी घाट पर बिरहा लोकगायन से होगा प्रियंका गांधी का स्वागत

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 18, 2019, 6:19 PM IST

प्रयागराज के सीतामढ़ी घाट पर बिरहा लोकगायन से प्रियंका गांधी के स्वागत की तैयारी की जा रही है. घाट पर दो मंच बनाए गए हैं.

  • Share this:
कांग्रेस महासचिव और पूर्व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रयागराज से प्रचार अभियान शुरू कर दिया है. प्रियंका गांधी प्रयागराज से गंगा के रास्ते बोट से यात्रा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचेंगी. इस बीच भदोही के सीतामढ़ी घाट पर बिरहा लोकगायन से प्रिंयका के स्वागत की तैयारी की जा रही है. घाट पर दो मंच बनाए गए हैं.

एक मंच से प्रियंका गांधी लोगों को संबोधित करेंगी. वहीं, दूसरे मंच से लोक गायक अपनी प्रस्तुति पेश करेंगे. घाट पर बने मंच के पास भीड़ जुटनी हुई शुरू हो गई है, बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और स्थानीय लोग पहुंच रहे हैं.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 'गंगा यात्रा' के दौरान युवाओं व छात्र-छात्राओं के प्रतिनिधि मंडल के साथ शिक्षा, बेरोज़गारी और आम सरोकारों से जुड़े मुद्दों पर बातचीत कर रही हैं. इस कार्यक्रम को 'सांची बात' का नाम दिया गया है.कांग्रेस महासचिव की यह बोट यात्रा तीन दिन में करीब 140 किलोमीटर की होगी. अपनी इस यात्रा के जरिए प्रियंका गांधी पीएम मोदी को भी सीधे तौर पर जवाब देंगी.

ये भी पढ़ें- हनुमान के दरबार में प्रियंका गांधी ने की पूजा-अर्चना, देखें तस्वीरें

पीएम मोदी के मन की बात के जवाब में कांग्रेस ने 'सांची बात' का आगाज किया है. इस मौके पर कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर कहा कि जाति-वर्ण की संकीर्णता, भेदभाव से ऊपर उठकर तीर्थ स्थान सभी को एक समान रूप से गले लगाकर विश्वधर्म, मानवता का संदेश देते हैं.

ये भी पढ़ें- PM मोदी के ‘मन की बात’ के मुकाबले प्रियंका गांधी की छात्रों से ‘सांची बात’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2019, 5:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...