Home /News /uttar-pradesh /

UP: प्रियंका गांधी आज आएंगी प्रयागराज, हत्याकांड में अपनों को खोने वाले परिवार के घावों पर लगाएंगी मरहम

UP: प्रियंका गांधी आज आएंगी प्रयागराज, हत्याकांड में अपनों को खोने वाले परिवार के घावों पर लगाएंगी मरहम

Prayagraj: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (File photo)

Prayagraj: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (File photo)

Priyanka Gandhi in prayagraj: गौरतलब है कि मंगलवार को प्रयागराज के फाफामऊ के गोहरी गांव में एक ही परिवार केचार लोगों की नृशंस हत्या कर दी गई थी. मृतकों में 50 साल एक फूलचंद (50), 45 वर्षीय पत्नी मीनू, 10 साल का बेटा शिवऔर 17 वर्षीय बेटी शामी हैं. सभी के खून से लथपथ शव सुबह घर के भीतर पड़े मिले थे. धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या की गई थी. परिवार दो दिन से नज़र नहीं आया था तो पड़ोस के लोगों ने घर का दरवाजा खोला और अंदर से शव बरामद हुए थे.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) शुक्रवार दोपहर 3 बजे तक प्रयागराज (Prayagraj) पहुंचेंगी. यहां से कांग्रेस नेता प्रयागराज के सोरांव विधानसभा के गोहरी गांव में फूलचंद पासी के परिवार से मुलाकात करेंगी. बता दें कि कथित तौर पर गांव के दबंगों ने फूलचंद पासी, उनकी पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या कर दी थी. पुलिस पर आरोप है कि पीड़ित परिवार ने हत्या से कुछ दिन पहले शिकायत की थी और सुरक्षा मांगी थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई.

इस दौरान आशंका जताई जा रही है कि नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म भी किया गया. यहां पर स्थानीय दबंगों ने कुछ दिन पहले घर जाकर धमकाया था, फिर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. प्रियंका गांधी गोहरी पहुंचकर इस नरसंहार में मारे गये लोगों के स्वजन से मिलकर उनका दुख बांटेंगी. प्रियंका गांधी के प्रयागराज दौरे को लेकर भाजपा के साथ ही अन्य दलों की भी निगाह लगी हुई है. मृतकों के घरवालों ने गांव के ही एक दबंग परिवार पर रंजिश में वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस कई अन्य बिंदुओं पर भी जांच में जुटी है. किशोरी का शव नग्न हाल में मिला, ऐसे में सामूहिक दुष्कर्म की भी आशंका है.

क्या है मामला
गौरतलब है कि मंगलवार को प्रयागराज के फाफामऊ के गोहरी गांव में एक ही परिवार केचार लोगों की नृशंस हत्या कर दी गई थी. मृतकों में 50 साल एक फूलचंद (50), 45 वर्षीय पत्नी मीनू, 10 साल का बेटा शिवऔर 17 वर्षीय बेटी शामी हैं. सभी के खून से लथपथ शव सुबह घर के भीतर पड़े मिले थे. धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या की गई थी. परिवार दो दिन से नज़र नहीं आया था तो पड़ोस के लोगों ने घर का दरवाजा खोला और अंदर से शव बरामद हुए थे. पुलिस ने सामूहिक हत्याकांड मामले में हत्या, दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट में दर्ज किया है. साथ ही पुलिस ने 17 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. उधर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सिर पर गंभीर चोट से मौत की पुष्टि हुई है. साथ ही दुष्कर्म की आशंका को देखते हुए मां-बेटी की स्लाइड भी सुरक्षित की गई है.

Tags: Allahabad news, Bjp government, Gang Rape, Prayagraj News, Prayagraj Police, Priyanka gandhi, UP Election 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर